IPL 2023: इस तूफानी खिलाड़ी पर कब तरस खाएंगे रोहित शर्मा, मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मार रहे कुल्हाड़ी!
Advertisement

IPL 2023: इस तूफानी खिलाड़ी पर कब तरस खाएंगे रोहित शर्मा, मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मार रहे कुल्हाड़ी!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पांचवें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने रहीं. यह मैच बैंगलोर के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. मैच में जीत दर्ज कर आरसीबी ने टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया है.

IPL 2023: इस तूफानी खिलाड़ी पर कब तरस खाएंगे रोहित शर्मा, मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मार रहे कुल्हाड़ी!

Tilak Verma Hits half Century: आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में हुई है. अभी तक हुए पांच आईपीएल मुकाबलों में वो सब कुछ देखने को मिल गया है जिसकी फैंस को उम्मीद रहती है. रविवार को दिन का दूसरा मुकाबला आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच में आरसीबी ने मुंबई को 8 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस टीम का एक बल्लेबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. बावजूद इसके वह टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है. 

इस खिलाड़ी का दमदार प्रदर्शन

आरसीबी के खिलाफ रविवार को हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उन्होंने इस मैच में 46 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेली. तिलक वर्मा की इस धुआंधार पारी की बदौलत ही मुंबई इंडियंस 171 रनों का टारगेट आरसीबी के सामने रखने में सफल रही. उन्होंने अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन से दिखा दिया है कि वह टीम इंडिया में जगह पाने के प्रबल दावेदार हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कोई मौका नहीं मिला है. 

पिछले सीजन में की शानदार बल्लेबाजी 

बता दें, कि तिलक वर्मा आईपीएल 2022 में भी मुंबई इंडियंस की तरफ से ही खेले थे. उन्होंने आईपीएल 2022 में 14 मुकाबले खेले और 36.09 की औसत से 397 रन बनाए थे. पिछले सीजन वह मुंबई इंडियंस की तरफ से सफल बल्लेबाजों में से एक रहे थे. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगाए थे. हालांकि, मुंबई इंडियंस का पिछले आईपीएल सीजन में खराब प्रदर्शन रहा था. टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर रही थी. 

आरसीबी ने जीता मैच 

मुंबई के 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली. बैंगलोर की तरफ से कोहली और प्लेसी ने शानदार अर्धशतक जड़े. कोहली ने नाबाद 49 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली. कप्तान प्लेसी ने भी 43 गेंदों में 73 रन बनाए. इन दो बल्लेबाजों की मदद बैंगलोर ने आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम पर आसानी से जीत दर्ज कर ली.       

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news