IPL 2023: आईपीएल के बीच पंजाब किंग्स को लग सकता है तगड़ा झटका, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट!
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल के बीच पंजाब किंग्स को लग सकता है तगड़ा झटका, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का अभी तक का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा है. पंजाब ने खेले 5 मैचों में से 3 में जीत हासिल कर ली है. इस बीच पंजाब किंग्स के लिए एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 

IPL 2023: आईपीएल के बीच पंजाब किंग्स को लग सकता है तगड़ा झटका, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट!

PBKS vs RCB: पंजाब किंग्स का अगला मैच 20 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मोहाली में खेला जाना है. इस मैच में टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है. पंजाब किंग्स की टीम ने अभी तक इस सीजन में 5 मैच खेले हैं, जिसमें टीम ने 3 मैचों में जीत हासिल की है. पंजाब की टीम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही मुकाबले हारी है. 

आरसीबी के खिलाफ टीम को लगेगा बड़ा झटका!

पंजाब किंग्स की तरफ से अभी तक इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज शिखर धवन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें कि टीम के कप्तान शिखर धवन कंधे में चोट के कारण पिछले मुकाबला भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब टीम एक अधिकारी ने उन्हें लेकर अपडेट दिया है. इनसाइड स्पोर्ट  की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. आरसीबी के खिलाफ मैच से 24 घंटे पहले हमें फिजियो से अपडेट मिलेगा.

ऑरेंज कैप के प्रबल दावेदार

बता दें कि पंजाब किंग्स की इस सीजन में कप्तानी संभाल रहे शिखर धवन अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाली लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं. उन्होंने खेले 4 मैचों में 233 रन बनाए हैं. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में 99 रनों की नाबाद पारी खेली थी. हालांकि, उनकी यह पारी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रही थी. 

लिविंगस्टोन के खेलने पर भी सस्पेंस 

अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन के खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है. बता दें कि मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह अभी तक इस सीजन का एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में हो सकता है कि उन्हें आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में मौका मिल जाए, लेकिन इससे पहले उन्हें भो फिटनेस टेस्ट से पास करना होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news