IPL 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े लड़के! मारी टक्कर, की बदसलूकी और फिर...
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े लड़के! मारी टक्कर, की बदसलूकी और फिर...

Team India: टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी की पत्नी से साथ बदसलूकीका मामला सामने आया है. ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है.

IPL 2023: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े लड़के! मारी टक्कर, की बदसलूकी और फिर...

Indian Cricket Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की पत्नी से साथ बदसलूकीका मामला सामने आया है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में एक टीम की कप्तानी संभाल रहा है. इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस घटना की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है.

इस खिलाड़ी की पत्नी के पीछे पड़े लड़के!

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) को हाल ही में एक भयानक घटना का सामना करना पड़ा है. दरअसल, सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी की है और ये घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की बताई जा रही है. सांची मारवाह (Saachi Marwah) ने इस घटना की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

कार को मारी टक्कर और फिर...

नितीश राणा की पत्नी सांची मारवाह अपनी कार से घर की ओर जा रही थीं. इसी दौरान दो लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया और उनकी कार को टक्कर भी मार दी. इस पूरी घटना के बाद सांची ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई. हालांकि शिकायत करने पहुंची सांची के साथ पुलिस का रवैया भी काफी खराब रहा. नितीश राणा की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने दिल्ली पुलिस को मामले की रिपोर्ट करने का प्रयास किया, लेकिन अधिकारियों ने कोई मदद नहीं की. अधिकारियों ने उससे कहा कि उसे इसे जाने देना चाहिए क्योंकि वह पहले ही सुरक्षित घर पहुंच चुकी हैं और अगली बार वह वाहन का नंबर नोट कर लें.

fallback

कौन हैं नीतीश राणा की पत्नी सांची?

नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर (Interior designer) हैं. नीतीश और सांची (Saachi Marwah) की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. सांची मारवाह (Saachi Marwah) बॉलीवुड स्टार गोविंदा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. सांची मारवाह गोविंदा की भांजी हैं.

जरूर पढ़ें

आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Trending news