IPL 2023: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम से जुड़ेगा ये खतरनाक गेंदबाज!
Advertisement
trendingNow11635321

IPL 2023: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम से जुड़ेगा ये खतरनाक गेंदबाज!

IPL 2023: आईपीएल में आज डबल हैडर मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाना है जबकि दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने होंगी. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 

IPL 2023: मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम से जुड़ेगा ये खतरनाक गेंदबाज!

DC vs LSG: आईपीएल में आज डबल हैडर मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाना है जबकि दूसरे मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होंगी. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम में एक घातक गेंदबाजी की एंट्री होने वाली है. यह गेंदबाजी कई मौकों पर जरूरी विकेट टीम को दिलाने की क्षमता रखता है. 

इस गेंदबाज की होगी टीम में एंट्री 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के इतिहास में आज तक एक भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही है. ऐसे में टीम इस बार ट्रॉफी जीतने के इरादे से टूर्नामेंट में खेलती नजर आएगी. आज होने वाले लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. टीम से जल्द ही बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान जुड़ने वाले हैं. 

ट्वीट कर दी जानकारी 

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान जल्द ही दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में नजर आने वाले हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी फोटो पोस्ट की और उन्होंने कैप्शन लिखा कि भारत की तरफ रवाना हो चुका हूं. दिल्ली कैपिटल्स परिवार से जुड़ने के लिए बेहद उत्सुक हूं. 

गेंदबाजी में हैं माहिर 

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की गिनती दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजी में की जाती है. इस गेंदबाज ने बांग्लादेश और आईपीएल में भी कई मौकों पर शानदार गेंदबाजी करते हुए जरूरी विकेट टीम को दिलाए हैं. इस बार मुस्तफिजुर दिल्ली कैपिटल्स के लिए गेंदबाजी करते नजर आएंगे. आईपीएल में इन्होंने अभी तक 46 मैच खेले  जिसमें इनके नाम 46 विकेट हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news