CSK vs MI: मुंबई इंडियंस का 9 साल बाद हुआ ऐसा बुरा हाल, कप्तान रोहित ने इस मैच विनर को दिल से किया याद!
Advertisement

CSK vs MI: मुंबई इंडियंस का 9 साल बाद हुआ ऐसा बुरा हाल, कप्तान रोहित ने इस मैच विनर को दिल से किया याद!

CSK vs MI: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी. चेन्नई की यह छठी जीत रही और उसने पॉइंट्स-टेबल में टॉप-2 में भी एंट्री मार ली. रोहित ने हार के बाद एक खिलाड़ी को याद किया.

rohit sharma mumbai indians csk

CSK vs MI, Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस टीम को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) में शनिवार को 5वीं हार झेलनी पड़ी. उसे सीजन के 49वें मैच में दिग्गज एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से मात दी. चेन्नई की यह छठी जीत रही और उसने पॉइंट्स-टेबल में टॉप-2 में भी एंट्री मार ली. मुंबई के कप्तान रोहित ने हार के बाद एक खिलाड़ी को याद किया.

चेन्नई के गेंदबाजों ने मचाया धमाल

अपने घरेलू मैदान (चेपॉक) पर खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. चेन्नई के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और मुंबई टीम उनके सामने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना पाई. इसके बाद चेन्नई ने 17.4 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. टीम के 13 अंक हो गए हैं. वहीं, मुंबई 10 अंकों के साथ छठे नंबर पर है. 

हार के बाद ये बोले रोहित

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद कहा, 'हर जगह मुझे लगता है. (क्या गलत हुआ), हमने पर्याप्त रन नहीं बनाए. इससे गेंदबाजों के पास बचाने के लिए पर्याप्त रन नहीं थे. बैटिंग-यूनिट के रूप में हमारे लिए एक ऑफ-डे था.' वह मैच में नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे. इस पर रोहित ने कहा, 'हमने वही किया, जो हमें सहज और ठीक लगा.'

इस मैच विनर को किया याद

रोहित ने आगे कहा, 'तिलक वर्मा के दुर्भाग्य से बाहर होने के बाद स्पिन के खिलाफ बीच के ओवरों में बल्लेबाजी करने के लिए एक भारतीय बल्लेबाज की जरूरत थी, लेकिन हमने सिर्फ 16 रन पर अपने 3 विकेट गंवा दिए. वह (पीयूष चावला) वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. अन्य गेंदबाजों को उसके चारों ओर रैली करने की जरूरत है, यही टीम की जरूरत है. सभी को आगे आना होगा और योगदान देना होगा. इस सीजन में ऐसा कोई (घरेलू मैदान) फायदा नहीं है, हर कोई घर में जीत और हार गया है. हमें तीनों डिपार्टमेंट को दुरुस्त करने की जरूरत है, हम अगले दो मैच घर (मुंबई) पर खेलेंगे. देखते हैं कि आगे क्या होता है.'

पथिराना बने प्लेयर ऑफ द मैच

श्रीलंकाई गेंदबाज मथीशा पथिराना ने इस मुकाबले में चेन्नई के लिए शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में महज 15 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्हें इसी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. पेसर दीपक चाहर और तुषार देशपांडे को 2-2 विकेट मिले.

9 साल बाद हुआ ऐसा

मुंबई इंडियंस के साथ 9 साल बाद ऐसा हुआ कि उसे लीग के दोनों मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स से हार झेलनी पड़ी. इससे पहले साल 2014 के सीजन में ये देखने को मिला था जब मुंबई को लीग चरण के दोनों मैचों में चेन्नई ने हराया था. मौजूदा सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भी मुंबई को 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

जरूर पढ़ें 

मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी
टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं जसप्रीत बुमराह? दिया ऐसा बयान मच गया कोहराम!

Trending news