IPL 2023: पंजाब से मिली हार पर आगबबूला हुए एमएस धोनी, इन खिलाड़ियों का सरेआम ले लिया नाम!
Advertisement
trendingNow11675111

IPL 2023: पंजाब से मिली हार पर आगबबूला हुए एमएस धोनी, इन खिलाड़ियों का सरेआम ले लिया नाम!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स की यह पांचवीं जीत है, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की चौथी हार है.

IPL 2023: पंजाब से मिली हार पर आगबबूला हुए एमएस धोनी, इन खिलाड़ियों का सरेआम ले लिया नाम!

MS Dhoni Statement: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के रविवार(30 अप्रैल) को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मैच में पंजाब किंग्स ने धोनी के धुरंधरों को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पंजाब किंग्स ने इस मैच में आखिरी गेंद पर जीत दर्ज कर ली. इस करीबी हार के बाद कप्तान धोनी काफी निराश दिखाई दिए.  

इन प्लेयर्स को बताया हार का जिम्मेदार!

हार के बाद धोनी काफी निराश दिखाई दिए. उन्होंने मैच के बाद कहा कि लक्ष्य का बचाव करने के दौरान बीच के दो ओवर में अधिक रन लुटाना उनकी टीम को भारी पड़ा. धोनी ने आईपीएल प्रसारकों से कहा कि बीच के ओवरों में हमने दो खराब ओवर डाले. गेंदबाजों को पता होना चाहिए कि कहा गेंदबाजी करनी है. यह साफ था कि अब बल्लेबाज बड़े शॉट लगाने की कोशिश करेंगे. 

हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं

धोनी ने अपने गेंदबाजों को लेकर कहा कि उनके गेंदबाजों को कम अनुभव है और बल्लेबाजों को इसकी पूर्ति करनी होगी. उन्होंने कहा कि हम अपने बल्लेबाजी के दौरान 10-15 रन ज्यादा बना सकते थे. हमारे गेंदबाज अभी युवा हैं. उन्हें अभी थोड़ा और अनुभव चाहिए. उन्होंने दबाव में शानदार गेंदबाजी करने के लिए महीश पथिराना की तारीफ करते हुए कहा कि उसने अच्छी गेंदबाजी की. इसके अलावा हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या हमारी योजना गलत थी या हम उसे मैदान पर लागू करने में कामयाब नहीं हो सके. 

आखिरी गेंद पर जीती पंजाब टीम

पंजाब किंग्स की टीम को आखिरी ओवर में 9 रनों की जरूरत थी. क्रीज पर मौजूद थे सिकंदर रजा और शाहरुख खान. पहली गेंद पर रजा ने एक रन लिया. इसके बाद दूसरी गेंद पर शाहरुख के बल्ले से गेंद नहीं लगी, फिर भी दोनों ने भागकर एक रन ले लिया. तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं मिला. इसके बाद अगली दो गेंदों पर लगातार दो-दो रन बने. आखिरी गेंद पर पंजाब को 3 रनों की जरूरत थी. सिकंदर रजा ने शॉट लगाया और दोनों बल्लेबाजों ने दौड़कर तीन रन ले लिए. सिकंदर रजा 13 जबकि शाहरुख 2 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Trending news