Shami Reaction: सेक्स-वर्कर से संबंध के आरोप लगने के बाद पहली बार शमी का आया बयान, गुस्से पर दिया रिएक्शन!
Advertisement

Shami Reaction: सेक्स-वर्कर से संबंध के आरोप लगने के बाद पहली बार शमी का आया बयान, गुस्से पर दिया रिएक्शन!

Team India Pacer: टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में कमाल दिखा रहे हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां बीते कई साल से अलग-अलग रह रहे हैं. हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में हाल में एक याचिका दायर करते हुए नए आरोप लगाए हैं. अब शमी का पहली बार बयान आया है.

mohammad shami reaction

Mohammad Shami Reaction: टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी आईपीएल-2023 में गुजरात टाइटंस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक गेंद से कमाल दिखाया है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. उन पर सेक्स-वर्कर से संबंधों के आरोप लगाए गए थे, अब इन आरोपों के बाद शमी का पहली बार बयान आया है.

शमी की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट का किया रुख

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अलग-अलग रह रहे हैं. दोनों के बीच जारी विवाद में एक नया मोड़ उस समय आया, जब हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में हाल में एक याचिका दायर की. शीर्ष अदालत में दायर इस पीटिशन में कहा गया है कि टीम इंडिया के पेसर शमी के खिलाफ एक आपराधिक मामला बिना किसी फैसले के बीते 4 साल से रुका है. इस बीच हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाए कि शमी विदेशी दौरों पर अब भी अनैतिक संबंधों में लिप्त हैं. 

आरोप लगने के बाद पहली बार बोले शमी

गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे शमी ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले गुस्से को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, 'यह बेहद जरूरी है कि आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट को शुरू करने से पहले टीम का माहौल और मानसिकता अच्छी हो. यहां अच्छी बात यह है कि सभी खिलाड़ी निश्चिंत हैं. यहाँ तक कि मैचों के दौरान भी आप यह सुनिश्चित करते हैं कि हम ऐसा कोई मुद्दा न उठाएं जिससे दूसरों को ठेस पहुंचे. सकारात्मक माहौल बनाए रखना जरूरी है.'

आपा खोने पर बोले शमी 

शमी से इस दौरान पूछा गया कि क्या गुजरात कैंप में लोग अपना आपा खो देते हैं, इस पर उन्होंने कहा, 'वास्तव में इन दो साल में मैंने नहीं देखा. हर कोई शांत है और कुछ करना चाहता है. तब भी जब हम मैच हार जाते हैं. हारने पर भी साथ रहना जरूरी है. हमारा दृष्टिकोण वही रहता है, क्योंकि हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी रही है. जब हम शीर्ष पर होते हैं तो हम कुछ बुनियादी बातों को भूल जाते हैं, कुछ जरूरी चीजों को भूल जाते हैं. दिल्ली के खिलाफ मैच में हम शायद कुछ ज्यादा ही निश्चिंत हो गए थे. इसलिए रिएलिटी चेक भी जरूरी था. यह हमारे लिए अच्छे समय पर आया है, हम आगामी मैचों के लिए अब सकारात्मक मानसिकता रखेंगे.'

आरोपों को नाकार चुके हैं शमी

वही, शमी पहले ही हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों को नकार चुके हैं. बता दें कि साल 2018 में शमी और उनके बड़े भाई से कोलकाता पुलिस ने पूछताछ की थी. इसके बाद शमी के खिलाफ अलीपुर कोर्ट ने अरेस्ट वारंट भी जारी किया लेकिन इस पर रोक लगने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं हुई. हसीन जहां ने अब दायर याचिका में आरोप लगाए कि शमी ने दहेज की मांग की और विवाह के बाद उनका वेश्याओं के साथ संबंध बना रहा. 

जरूर पढ़ें

संजू सैमसन ने सुधार ली अपनी गलती, इस फ्लॉप खिलाड़ी को दिखाया टीम से बाहर कान रास्ता!
रोहित शर्मा का IPL में महारिकॉर्ड, आज तक नहीं कर पाया कोई ऐसा कमाल

 

Trending news