WATCH : विकेट लेने के बाद अजीब तरह का जश्न, अलग-अलग मतलब निकालने लग गए लोग
Advertisement

WATCH : विकेट लेने के बाद अजीब तरह का जश्न, अलग-अलग मतलब निकालने लग गए लोग

KKR vs CSK: कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसका कारण विकेट लेने के बाद उनका जश्न मनाने का अजीब अंदाज है. ये खिलाड़ी स्पिनर सुयश शर्मा (Suyash Sharma) हैं जिन्होंने आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया.

suyash sharma

Suyash Sharma Celebration Video, KKR vs CSK : चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर कोहराम मचा दिया. खासतौर से अजिंक्य रहाणे के बल्ले ने तो जैसे आग ही उगली और चेन्नई ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ इस मैच में 20 ओवर में 4 विकेट पर 235 रन बनाए. इस बीच एक खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसका कारण विकेट लेने के बाद उसका जश्न मनाने का अंदाज है.

रहाणे ने मचाया धमाल

सीएसके के लिए अजिंक्य रहाणे ने ईडन गार्डन्स मैदान पर धमाल ही मचा दिया. उन्होंने 29 गेंदों पर 71 रन बनाए और नाबाद लौटे. रहाणे की पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. उनके अलावा डेवोन कॉनवे ने 40 गेंदों पर 56 जबकि शिवम दुबे ने 21 गेंदों पर 2 चौके और 5 छक्के लगाकर 50 रन ठोके. चेन्नई ने इस तरह 4 विकेट खोकर 235 रन का विशाल स्कोर बनाया. 

सुयश का जश्न मनाने का अलग ही अंदाज

इस मैच में कोलकाता के कुलवंत खेजरोलिया ने 2 विकेट तो लिए लेकिन 3 ओवर में 44 रन लुटा दिए. उनके अलावा सुयश शर्मा और वरुण चक्रवर्ती को 1-1 विकेट मिला. सुयश ने 29 रन दिए जबकि चक्रवर्ती ने 49 रन लुटाए. इस बीच सुयश का विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अलग ही अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ऋतुराज को किया बोल्ड

सुयश शर्मा ने इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ (35) को बोल्ड किया और डेवोन कॉनवे के साथ उनकी ओपनिंग पार्टनरशिप को तोड़ा. ऋतुराज और कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े. जैसे ही पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर सुयश ने विकेट लिया, वह अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाते दिखे. वह उंगली दिखाकर कुछ बोलते हैं लेकिन बहुत से लोगों को इसका मतलब समझ नहीं आया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई लोगों ने पोस्ट शेयर किए, जिसमें उनके शब्दों को अलग-अलग मतलब निकाला गया. किसी ने लिखा कि सुयश 'मैं झुकेगा नहीं' बोल रहे हैं तो किसी ने अपशब्द बताए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news