IPL 2023 में खेलना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, बैसाखी के सहारे चलते आया नजर
Advertisement
trendingNow11694986

IPL 2023 में खेलना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, बैसाखी के सहारे चलते आया नजर

Team India: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल 2023 के साथ-साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी अब साखी के सहारे चलते नजर आया है.

IPL 2023 में खेलना टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को पड़ा भारी, बैसाखी के सहारे चलते आया नजर

KL Rahul Surgery: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final 2023) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल (लंदन) के मैदान पर खेला जाएगा. इस अहम मैच से टीम इंडिया का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 के बीच चोटिल हो गया था. इस खिलाड़ी की अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहा है.

बैसाखी के सहारे चलते नजर आया ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को पैर में चोट लग गई थी. गेंद का पीछा करते हुए उनकी दाहिनी जांघ में चोट लगी थी. इस चोट के चलते वह आईपीएल 2023 के साथ-साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का भी हिस्सा नहीं बनेंगे. इन सब के बीच लंदन में केएल राहुल (KL Rahul) की सफलतापूर्वक सर्जरी हो गई है. इस सर्जरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज को पोस्ट किया है, जिनमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

डॉक्टरों और फैंस का धन्यवाद किया

केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों आईपीएल (IPL) 2023 से बाहर लंदन में हैं. केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं. वहीं, केएल राहुल (KL Rahul) ने हाल ही में एक पोस्ट के साथ अपनी सर्जरी की खबर फैंस को दी थी. केएल राहुल ने लिखा था, 'मैंने अभी-अभी अपनी सर्जरी की है और यह सफल रही. डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं सहज था और सब कुछ ठीक हो गया. मैं अब ठीक हो रहा हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ के करीब

केएल राहुल (KL Rahul) भले ही आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं, लेकिन इस सीजन में उनकी टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में अभी तक कुल 12 मैच खेले हैं. इनमें से लखनऊ सुपर जायंट्स को 6 मैचों में जीत मिली है और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, एक मैच ड्रॉ भी रहा है. वह 13 अंकों से साथ टॉप 4 में बनी हुई है.  

जरूर पढ़ें

दिल्ली की उम्मीदें ध्वस्त, प्रभसिमरन और हरप्रीत के दम पर पंजाब की शानदार जीत
लखनऊ से मिली हार तो तिलमिलाए कप्तान, सरेआम इन खिलाड़ियों का ले लिया नाम!

Trending news