KKR vs RR: 'मुझे सभी लोग पार्ट टाइमर बुलाते हैं', IPL 2023 से बाहर होकर टूटा इस कप्तान का दिल
Advertisement

KKR vs RR: 'मुझे सभी लोग पार्ट टाइमर बुलाते हैं', IPL 2023 से बाहर होकर टूटा इस कप्तान का दिल

KKR vs RR, Match: राजस्थान रॉयल्स की टीम ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 41 गेंदें बाकी रहते 9 विकेट से हरा दिया. IPL के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़कर यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स पर नौ विकेट से जीत दिला दी. 

KKR vs RR: 'मुझे सभी लोग पार्ट टाइमर बुलाते हैं', IPL 2023 से बाहर होकर टूटा इस कप्तान का दिल

KKR vs RR, Match: राजस्थान रॉयल्स की टीम ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 41 गेंदें बाकी रहते 9 विकेट से हरा दिया. IPL के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़कर यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स पर नौ विकेट से जीत दिला दी. यशस्वी जायसवाल ने केएल राहुल और पैट कमिंस का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 13 गेंदों में सबसे तेज IPL अर्धशतक जड़ा. इस हार के बाद केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है. केकेआर 7 मैचों में हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर खिसक गई है. सही मायने में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अब IPL 2023 के प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. 

'मुझे सभी लोग पार्ट टाइमर बुलाते हैं'

कोलकाता नाइट राइडर्स के पार्ट टाइम कप्तान नितीश राणा का एक गलत फैसला कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को भारी पड़ गया. पार्ट टाइम स्पिनर नितीश राणा ने राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान पारी का पहला ही ओवर फेंका जिस पर यशस्वी जायसवाल ने 6, 6, 4, 4, 2 और 4 जड़ते हुए कुल 26 रन लूट लिए. यशस्वी जायसवाल किसी भी आईपीएल पारी के पहले ही ओवर में 26 रन जड़ने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए. नितीश राणा अपने इस एक ओवर के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. पार्ट टाइम स्पिनर होते हुए भी कप्तान नितीश राणा ने यशस्वी जायसवाल के खिलाफ पहला ही ओवर डालने का जोखिम लिया.

IPL 2023 से बाहर होकर टूटा इस कप्तान का दिल

IPL 2023 से लगभग बाहर होने के बाद नितीश राणा का दिल टूट गया है. नितीश राणा ने कहा, 'दुनिया मुझे पार्ट टाइमर बोलती है, लेकिन मैं अपने आप को पार्ट टाइम गेंदबाज नहीं मानता, आज यशस्वी का दिन था और उसने अच्छा खेल दिखाया. लोग कई सारी बाते करेंगे, लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.' नितीश राणा ने माना कि राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हमारे लिए कुछ भी सही नहीं हुआ. बल्लेबाजी में गलतियां हुईं.

एक पार्ट टाइम स्पिनर शायद उसे आत्मसंतुष्ट कर सकता

नितीश राणा ने कहा, 'आपको यशस्वी जायसवाल की पारी की तारीफ करनी होगी, आज उसका दिन था. यह एक ऐसा दिन था जब वह कुछ भी कर सकता था जो वह चाहता था. यह 180 रनों का विकेट था जैसा कि मैंने टॉस में कहा था, हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी और यह हमारे 2 अंक गिरने का परिणाम है. वह पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि एक पार्ट टाइम स्पिनर शायद उसे आत्मसंतुष्ट कर सकता है, यही योजना थी, लेकिन उसने शानदार खेला और ऐसी चीजें होती हैं.'

Trending news