IPL 2023: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले लखनऊ के लिए बुरी खबर, चोट के चलते ये धांसू खिलाड़ी नहीं खेलेगा पूरा सीजन!
Advertisement

IPL 2023: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले लखनऊ के लिए बुरी खबर, चोट के चलते ये धांसू खिलाड़ी नहीं खेलेगा पूरा सीजन!

IPL 2023: आईपीएल अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन इससे पहले लगातार चोटिल होते खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों की टेंशन बढ़ा दी है. कई टीमों के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं. इस बीच अब लखनऊ सुपर जाएंट्स के फैंस और टीम दोनों के लिए बुरी खबर सामने आई है.    

IPL 2023: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले लखनऊ के लिए बुरी खबर, चोट के चलते ये धांसू खिलाड़ी नहीं खेलेगा पूरा सीजन!

Lucknow Super Giants: आईपीएल अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन इससे पहले लगातार चोटिल होते खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजियों की टेंशन बढ़ा दी है. कई टीमों के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं. इस बीच अब लखनऊ सुपर जाएंट्स के फैंस और टीम दोनों के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक युवा क्रिकेटर चोट से जूझ रहा है. यह खिलाड़ी अभी भी चोट से उबर रहा है. ऐसे में इस खिलाड़ी के आईपीएल खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. 

ये धांसू खिलाड़ी नहीं खेलेगा आईपीएल 2023!

पिछले साल के टूर्नामेंट में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने वाले युवा क्रिकेटर मोहसिन खान चोटिल हैं जिसके चलते उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. क्रिकबज के मुताबिक हालांकि, लखनऊ फ्रेंचाइजी ने अभी इनके खेलने या न खेलने पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से खेलते हुए मोहसिन ने 9 मैच खेले और 14 विकेट अपने नाम कर लिए. हालांकि, इस बार वह चोट से उबर रहे हैं. उनके आईपीएल में खेलने पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है.

दिल्ली के खिलाफ की दी जबरदस्त गेंदबाजी
 
उत्तर प्रदेश के इस गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए छह से भी कम इकॉनमी रेट से रन खर्चे थे. दिल्ली के खिलाफ गेम-चेंजिंग स्पैल डालते हुए अपने आईपीएल करियर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. मोहसिन खान ने दिल्ली के खिलाफ 16 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लिए थे. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहला मैच 

केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स आईपीएल 2023 में अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला 1 अप्रैल को होगा. आईपीएल 2022 में लखनऊ का प्रदर्शन शानदार रहा था. टीम ने प्लेऑफ में भी क्वालीफाई कर लिया था लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रही थी. ऐसे में इस बार भी टीम की निगाहें बेहतर प्रदर्शन करने पर होंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news