VIDEO: हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद पार की सारी हदें! बीच मैदान अंपायर के साथ की ऐसी हरकत
Advertisement

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने विकेट लेने के बाद पार की सारी हदें! बीच मैदान अंपायर के साथ की ऐसी हरकत

Hardik Pandya Wicket Celebration: हार्दिक पांड्या फाइनल मैच में विकेट लेने के बाद अंपायर के साथ ऐसी हरकत करते देखे गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

IPL Photos

Hardik Pandya Wicket Celebration: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस (GT) की जीत के हीरो कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रहे. हार्दिक ने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया. हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी के दौरान विकेट लेने के बाद अंपायर के साथ एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

हार्दिक ने अंपायर के साथ की ये हरकत

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था, जिसे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गलत साबित किया. हार्दिक ने इस मैच में संजू सैमसन, जोस बटलर और शिमरोन हेटमायर जैसे बड़े बल्लेबाजों का विकेट हासिल किया. हेटमायर को अपनी ही गेंद पर कैच आउट करने के बाद हार्दिक ने गेंद को ऑन फील्ड अंपायर क्रिस गेफेनी (Chris Gaffaney) के पास फेंका था. अचानक अपनी ओर आती गेंद से अंपायर चौंक गए थे, जिसके बाद हार्दिक दौड़े हुए अंपायर के पास गए और उन्हें मजाक में छेड़ते हुए नजर आए. इस घटना को देख कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सका. 

यहां देखें हार्दिक का ये वायरल वीडियो

फाइनल मैच में हार्दिक का जलवा

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने फाइनल मैच में अपने दम पर टीम को चैंपियन बनाया. मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 4 ओवर में 4.25 की इकोनॉमी से सिर्फ 17 रन दिए और 3 बड़े शिकार किए. लक्ष्य का पीछा करने हुए टीम के उनसे एक अच्छी पारी की उम्मीद थी और हार्दिक ने ऐसा ही किया. इस मैच में उनके बल्ले से 30 गेंदों पर 34 रनों की एक शानदार पारी देखने को मिली. 

पूरी तरह फ्लॉप रही राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स (RR) 14 साल बाद फाइनल में पहुंची थी, लेकिन इस मैच में राजस्थान पूरी तरह फ्लॉप रही. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था .उन्होंने गुजरात को जीतने के लिए सिर्फ 131 रनों का टारगेट दिया. गुजरात टाइटंस (GT) ने शुभमन गिल और हार्दिक पांड्या की शानदार पारी के दम पर इस मुकाबलों को 7 विकेट से जीता.

Trending news