Team India: PAK दिग्गज की KOHLI को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, WTC फाइनल में जड़ेंगे एक नहीं दो सेंचुरी
Advertisement
trendingNow11714347

Team India: PAK दिग्गज की KOHLI को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, WTC फाइनल में जड़ेंगे एक नहीं दो सेंचुरी

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 आगामी 7 जून से खेला जाएगा. इसके लिए टीम इंडिया के कोहली सहित कई खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं. इस बीच एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

 

Team India: PAK दिग्गज की KOHLI को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, WTC फाइनल में जड़ेंगे एक नहीं दो सेंचुरी
PAK Cricketer Statement on Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने 7 से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा. मुकाबला लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं, जबकि कुछ खिलाड़ियों का जाना अभी बाकी है. इस बीच एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.
 
विराट का मुरीद हुआ ये PAK दिग्गज 
 
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और टेस्ट कप्तान रहे सईद अनवर का मानना है कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दोनों पारियों में शतक जड़ने वाले हैं. अनवर ने ट्वीट कर लिखा कि इस बड़े मुकाबले की दोनों पारियों में शतक जड़ने का इंतजार नहीं कर सकता. विराट आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं. बता दें कि इस PAK दिग्गज ने कोहली द्वारा ट्विटर पर प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
घातक फॉर्म में हैं विराट कोहली
 
बता दें कि विराट कोहली इस समय खतरनाक फॉर्म में हैं. विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में बेहद ही घातक बल्लेबाजी की. खेले 14 मैचों में उनके बल्ले से ताबड़तोड़ अंदाज में 639 रन निकले, जिसमें 6 अर्धशतक और दो शतक शामिल थे. कोहली ने इस सीजन में 53.25 की औसत और 139.82 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 101 रन रहा है. हालांकि, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के प्लेऑफ में एंट्री नहीं ले पाई.
 
विराट के टेस्ट क्रिकेट में आंकड़े
 
विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में आंकड़ो की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 108 टेस्ट मैचों की 183 पारियों में 48.93 की औसत के साथ 8416 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 28 शतक, 7 दोहरे शतक और 28 अर्धशतक निकले हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 254 रन रहा है. WTC Final में वह टीम इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज  रहने वाले हैं. अगर उनका बल्ला इस मैच में चला तो टीम इंडिया के WTC फाइनल जीतने के मौके बन सकते हैं.

Trending news