CSK vs DC: ट्रॉफी जीतने का सपना फिर चकनाचूर, चेन्नई से हार के साथ दिल्ली का सफर समाप्त!
Advertisement
trendingNow11689525

CSK vs DC: ट्रॉफी जीतने का सपना फिर चकनाचूर, चेन्नई से हार के साथ दिल्ली का सफर समाप्त!

CSK vs DC Highlights: दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर से चकनाचूर हो गया. उसे बुधवार को आईपीएल-2023 के 55वें मैच में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 रनों से हरा दिया. अब दिल्ली टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी.

CSK vs DC: ट्रॉफी जीतने का सपना फिर चकनाचूर, चेन्नई से हार के साथ दिल्ली का सफर समाप्त!

Chennai Super Kings vs Delhi Capitals Highlights: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को चेपॉक स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से हरा दिया. इस हार के साथ डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी वाली टीम का सीजन में सफर भी समाप्त हो गया. अब उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन हो गया है. दिल्ली को सीजन में 11 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी. वहीं, चेन्नई ने 12 मैचों में 7वीं जीत दर्ज की और उसके 15 अंक हो गए हैं.

चेन्नई ने दिल्ली को दिया 168 रन का टारगेट

चेन्नई के कप्तान दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. सबसे ज्यादा 25 रनों का योगदान शिवम दुबे ने दिया, जिन्होंने 12 गेंदों की पारी में 3 छक्के जड़े. कप्तान धोनी ने 9 गेंद का सामना किया और एक चौके, 2 छक्के लगाकर 20 रन जोड़े. दिल्ली के लिए मिचेल मार्श ने 3 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट झटके. स्पिनर अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए. खलील अहमद और ललित यादव को 1-1 विकेट मिला.

नहीं चल पाया दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 140 रन बना पाई. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन रिली रॉसो ने बनाए. उन्होंने 37 गेंदों का सामना किया और 2 चौके, एक छक्के की मददसे 35 रन जोड़े. उनके अलावा इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे मनीष पांडे ने 29 गेंदों पर 27 रन बनाए, जिनकी पारी में एक चौका और 2 छक्के शामिल रहे. कप्तान वॉर्नर खाता खोले बिना दीपक चाहर का शिकार हो गए. सीएसके के लिए पेसर पथिराना ने 3 विकेट लिए. दीपक चाहर को 2 विकेट मिले.

अब प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी दिल्ली टीम

दिल्ली ने सीजन के अपने 11 मैचों में 7वीं हार झेली. टीम 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान 10वें नंबर पर है. चेन्नई ने 12 मैचों में 7वीं जीत दर्ज की. उसका एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. चेन्नई टीम के अब 15 अंक हो गए हैं और वह गुजरात टाइटंस (16 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर है. अब दिल्ली का प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन हो गया है. दिल्ली को अपना अगला मैच अपने घरेलू मैदान पर पंजाब किंग्स से 13 मई को खेलना है.

जरूर पढ़ें

KKR के इस सबसे बड़े फिनिशर की सफलता के पीछे कौन? सबके सामने खोल दिया राज
अचानक से इतने बुजुर्ग दिखने लगे रोहित और सूर्यकुमार! कुर्ता-पाजामा की PICS वायरल

 

Trending news