Cristiano Ronaldo: फीफा वर्ल्ड कप के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिया बड़ा फैसला, इस क्लब से अचानक हुए अलग
Advertisement

Cristiano Ronaldo: फीफा वर्ल्ड कप के बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिया बड़ा फैसला, इस क्लब से अचानक हुए अलग

Cristiano Ronaldo Manchester United: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अचानक एक टीम का साथ छोड़ दिया है. 

Photo (Twitter)

Cristiano Ronaldo leave Manchester United: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के बीच स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो गए हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड के बयान के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्लब के बीच इसे लेकर आपसी समझौते हुआ है. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फैंस को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो

रोनाल्डो को ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस क्लब को जल्द ही छोड़ने वाले हैं. अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा था. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए थे. क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने और शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद भी दिया. 

रोनाल्डो ने लगाए थे ये गंभीर आरोप 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में कहा था, 'एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है. मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं. अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा.' उन्होंने आगे कहा था, 'केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी ऐसा प्रयास कर रहे हैं. मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया.' 

साल 2021 में मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे

आपको बता दे कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने साल 2021 में मैनचेस्टर यूनाइटेड का हाथ धामा था. रोनाल्डो इससे पहले जुवेंटस की ओर से खेलते थे. क्रिस्टियानो रोनाल्डो लगभग 216 करोड़ रुपये की डील के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल हुए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news