Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022
topStories1hindi1415839

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रहीं. 30 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए कई दिग्गज क्रिकेटर्स के बयान चर्चा में छाए हुए हैं.

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 29 October 2022

1. बारिश में धुला T20 World Cup मैच तो निराश-हताश कप्तान बोले- मैं कोई मौसम विज्ञानी... Click Here To Read Full Story

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में एक ही दिन में टी20 वर्ल्ड कप के दो मुकाबले बारिश की भेंट चढ़ गए. आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला रद्द करना पड़ा जिसके बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच भी बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया.

2. WATCH: जाके बिंदास देना... टीम इंडिया के इस स्टार को याद आई रवि शास्त्री की वो बात Click Here To Read Full Story

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का एक वीडियो टी20 वर्ल्ड कप के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह टीम के ही स्टार बल्लेबाज से बातें करते नजर आ रहे हैं.

3. खराब फॉर्म के मारे KL Rahul चले विराट कोहली की राह, इस दिग्गज से मांगा गुरुमंत्र! Click Here To Read Full Story

भारतीय स्टार केएल राहुल टी20 फॉर्मेट के दिग्गज बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. उन्होंने अभी तक टी20 इंटरनेशनल में दो शतक और 20 अर्धशतक जड़े हैं लेकिन मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में उनका बल्ला खामोश है. इसके लिए उन्होंने एक दिग्गज से मदद मांगी है.

4. Team India के इस खिलाड़ी के साथ धनश्री का फोटो, जो अभी तक नहीं खेला एक भी मैच Click Here To Read Full Story

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. धनश्री भी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं जहां टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है.

5. T20 WC: दक्षिण अफ्रीका ही नहीं, ये टीम अटका सकती है Team India की राह में रोड़े! Click Here To Read Full Story

 टी20 वर्ल्ड कप के मौजूदा एडिशन में भारतीय टीम ने अभी तक अपना एक भी मैच नहीं हारा है. मेलबर्न में उसने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया, फिर सिडनी में नीदरलैंड्स को मात दी. अब उसका सामना दक्षिण अफ्रीका से होना है.

6. Babar Azam की इंग्लिश देख आप भी पकड़ लेंगे माथा, Zimbabwe तक सही नहीं लिख पाए Click Here To Read Full Story

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है. इसी बीच टीम के कप्तान बाबर आजम का सात साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने जिम्बाब्वे की स्पेलिंग ही गलत लिख दी.

7. Babar Azam अड़ गए हैं, टीम के बारे में नहीं सोचते... PAK के दिग्गजों की खरी-खरी Click Here To Read Full Story

पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप में अभियान हार से शुरू हुआ और उसे भारत ने मात दी. फिर बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम बड़े उलटफेर का शिकार हो गई, जब जिम्बाब्वे ने उसे हरा दिया. पाकिस्तान के ही दिग्गजों ने अब बाबर को खरी-खोटी सुनाई है.

8. MS Dhoni ना टीम में, ना ही AUS में, फिर भी T20 WC में छक्के जड़ रहा 'उनका' बल्ला! Click Here To Read Full Story

भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ना तो फिलहाल टीम के साथ हैं और ना ही ऑस्ट्रेलिया में, फिर भी चर्चा में हैं. धोनी की कप्तानी मे भारत ने 2007 में टी20 विश्व कप जीता था. रोहित शर्मा के पास 15 साल बाद टीम इंडिया को चैंपियन बनाने का शानदार मौका है. इस बीच धोनी का बल्ला चर्चा में है.

9. T20 WC: पर्थ में केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को मिलेगा मौका? कोच ने दिया ये जवाब Click Here To Read Full Story

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कल यानी 30 अक्टूबर को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा. इससे एक दिन पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सवालों के जवाब दिए.

10. अगर आदत पड़ जाए तो... Virat Kohli ने SA से भिड़ंत से पहले पिच को लेकर कही ऐसी बात Click Here To Read Full Story

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा है कि आप भारत से ही किसी टूर्नामेंट के लिए तैयार होकर नहीं आ सकते. उन्होंने कहा कि आप परिस्थितियों का पता लगाते हैं और फिर मैदान के हिसाब से खुद को ढालते हैं. 

Trending news