Video: कोहली की किस्मत ने दे दिया बड़ा धोखा! PAK के खिलाफ मैच में इस तरीके से हुए आउट; Memes हुए Viral
Advertisement

Video: कोहली की किस्मत ने दे दिया बड़ा धोखा! PAK के खिलाफ मैच में इस तरीके से हुए आउट; Memes हुए Viral

Virat Kohli Dismissal: विराट कोहली जिस तरीके से आउट हुए वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मीम्स वायरल कर रहे हैं. 

Video: कोहली की किस्मत ने दे दिया बड़ा धोखा! PAK के खिलाफ मैच में इस तरीके से हुए आउट; Memes हुए Viral

Virat Kohli Memes: एशिया कप 2023 में शनिवार को पाल्लेकल में खेले जा रहे महामुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब हुई है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले 4 विकेट महज 66 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए. कप्तान रोहित शर्मा 11 रन, विराट कोहली 4 रन, श्रेयस अय्यर 14 रन और शुभमन गिल 10 रन बनाकर आउट हुए. टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा झटका स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आउट होना साबित हुआ. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फैंस को विराट कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह 7 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हो गए. 

कोहली की किस्मत ने दे दिया बड़ा धोखा!

दरअसल, विराट कोहली की किस्मत ने उन्हें बड़ा धोखा दे दिया. हुआ यूं कि भारत की पारी के सातवें ओवर में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी गेंदबाजी के लिए आए. इस ओवर में शाहीन अफरीदी की तीसरी गेंद विराट कोहली के बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए सीधे स्टंप पर जा लगी और विराट कोहली दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से क्लीन बोल्ड हो गए. विराट कोहली जिस तरीके से आउट हुए वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था. सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मीम्स वायरल कर रहे हैं. 

Memes हुए Viral

फैंस को विराट कोहली से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन विराट कोहली बिना कुछ किए पवेलियन लौट गए. विराट कोहली का विकेट गिरते ही मैदान पर सन्नाटा छा गया. पिछले 2 साल में बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ विराट कोहली के रिकॉर्ड्स ज्यादा अच्छे नहीं रहे हैं. साल 2021 के बाद से विराट कोहली ने बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ 98 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 87 रन ही बनाए हैं. विराट कोहली का औसत इस दौरान 21.75 का रहा है. विराट कोहली 4 साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ कोई वनडे मैच खेल रहे हैं. विराट कोहली इससे पहले 2019 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले थे. विराट कोहली ने उस मैच में 65 गेंदों में 77 रन बनाए थे. विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मीम्स वायरल कर रहे हैं. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले 10 वनडे इंटरनेशनल मैचों में से 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

Trending news