IND vs AUS वनडे के बीच बड़ा ऐलान, अब इस टीम के खिलाफ भी सीरीज खेलेगी टीम इंडिया
Advertisement

IND vs AUS वनडे के बीच बड़ा ऐलान, अब इस टीम के खिलाफ भी सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

Indian Cricket: भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम इंडिया की एक और सीरीज का अचानक ऐलान हो गया है. 

IND vs AUS वनडे के बीच बड़ा ऐलान, अब इस टीम के खिलाफ भी सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

Indian Cricket Team: टीम इंडिया (Team India) इस समय ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इसी बीच टीम इंडिया की एक नई सीरीज का ऐलान हो गया है. इस आगामी सीरीज के शेड्यूल का भी ऐलान हो गया है. ये एक टी20 सीरीज होगी जो वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले होगी. इस सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ही कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. 

इस टीम के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

आयरिश क्रिकेट बोर्ड (Ireland cricket team) ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है.  बोर्ड ने भारत के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने का ऐलान किया है. ये सीरीज 18 से 23 के बीच खेली जाएगी. यह लगातार दूसरा साल होगा जब भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आयरलैंड के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. इससे पहले साल 2022 में भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच 2 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई थी.

BCCI का किया धन्यवाद

आयरलैंड (Ireland cricket team) के मुख्य कार्यकारी वॉरेन ड्यूट्रोम ने BCCI को इस दौरे के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा, 'हम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कोविड युग के दौरान पुनर्निर्धारित मैचों में फिट होने के साथ-साथ बीसीसीआई और क्रिकेट वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप क्वालीफायर भागीदारी की अनिश्चितताओं को देखते हुए इतने लचीले होने के लिए धन्यवाद देते हैं. इन मुकाबलों को शेड्यूल करना निश्चित रूप से आसान काम नहीं है, लेकिन हमने इसे हासिल कर लिया है और आज इसकी पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है.'

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज

आयरलैंड टीम (Ireland cricket team) भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज से पहले बांग्लादेश का सामना करेगी. दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होगी. आयरलैंड की टीम (Ireland cricket team) अगर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम करती है तो वर्ल्ड कप के लिए क्वॉलीफाई कर सकती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news