Team India: टीम इंडिया में जगह ना मिलने से बुरी तरह टूटा ये खिलाड़ी, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में जगह ना मिलने से बुरी तरह टूटा ये खिलाड़ी, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर!

IND vs AUS Series : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज तो खत्म हो गई, लेकिन एक खिलाड़ी अपने मौका का इंतजार ही करता रह गया. अब टीम इंडिया के उसी खिलाड़ी ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह गुमसुम से दिख रहे हैं.

kuldeep yadav

Indian Cricketer Kuldeep Yadav Viral Pic: भारतीय टीम ने अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली. इस पूरी सीरीज में एक खिलाड़ी को टीम से बाहर रखा गया. अब टीम इंडिया के उसी क्रिकेटर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव हैं. कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के किसी भी मुकाबले में मौका नहीं दिया गया. वह बेंच ही गर्म करते रह गए. अब कुलदीप ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वह तस्वीर में काफी गुमसुम से नजर आ रहे हैं. उनके साथ पेट डॉग भी है.  

भारत ने जीती सीरीज, कुलदीप रहे बाहर

अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में 2-1 हराया. इस सीरीज के शुरुआती दोनों मैच टीम इंडिया ने जीते, जिसके बाद इंदौर में खेला गया तीसरा टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा जिससे सीरीज 2-1 से भारत ने जीत ली. सीरीज में रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया गया जबकि कुलदीप को बाहर ही रहना पड़ा. 

fallback

17 मार्च से वनडे सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज 17 मार्च से होगा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाना है. इसके बाद विशाखापटनम में 19 मार्च को दूसरा जबकि चेन्नई में 22 मार्च को सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. रोहित शर्मा शुरुआती वनडे में निजी कारणों के चलते नहीं खेल पाएंगे. उनकी जगह मुंबई वनडे में धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कमान संभालेंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news