Jasprit Bumrah: इस सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर होगी जसप्रीत बुमराह की वापसी, सामने आ गया बड़ा अपडेट
topStories1hindi1419960

Jasprit Bumrah: इस सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर होगी जसप्रीत बुमराह की वापसी, सामने आ गया बड़ा अपडेट

Big Update On Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जसप्रीत बुमराह इन दिनों पीठ की गंभीर चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं.

Jasprit Bumrah: इस सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर होगी जसप्रीत बुमराह की वापसी, सामने आ गया बड़ा अपडेट

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जसप्रीत बुमराह इन दिनों पीठ की गंभीर चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हैं और वह ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में भी नहीं खेल रहे हैं. 

इस सीरीज के जरिए क्रिकेट के मैदान पर होगी जसप्रीत बुमराह की वापसी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में टीम इंडिया को स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बहुत कमी खल रही है. BCCI के चीफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर बड़ी खुशखबरी दी है. चीफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने बताया है कि कब ये धुरंधर एक बार फिर टीम इंडिया में फिट होकर वापस लौट रहा है.

सामने आ गया बड़ा अपडेट

चीफ सेलेक्टर्स चेतन शर्मा ने खुलासा किया है कि जसप्रीत बुमराह अगले साल फरवरी और मार्च 2023 में भारत की धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की हाईप्रोफाइल टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे. चेतन शर्मा ने कहा, 'जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे.'

ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी-मार्च 2023 में भारत का दौरा करेगी

चेतन शर्मा ने कहा, 'हम जसप्रीत बुमराह को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं. हमने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह की वापसी में जल्दबाजी कर दी और आपने देखा कि नतीजा क्या हुआ. इसलिए हम अब धैर्य रखना चाहते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हम जसप्रीत बुमराह की वापसी में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं. हम सतर्क हैं और NCA की मेडिकल टीम बुमराह की अच्छी देखरेख कर रही है.' ऑस्ट्रेलिया की टीम फरवरी-मार्च 2023 में चार टेस्ट और तीन वनडे के लिए भारत का दौरा करेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news