Rohit Sharma: लाइव मैच में कप्तान रोहित को दिनेश कार्तिक के ऊपर अचानक आया गुस्सा, फिर एकदम से किया 'KISS'
Advertisement

Rohit Sharma: लाइव मैच में कप्तान रोहित को दिनेश कार्तिक के ऊपर अचानक आया गुस्सा, फिर एकदम से किया 'KISS'

India vs Pakistan 3rd T20 Match: भारत ने तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक क्षण ऐसा आया जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के ऊपर गुस्सा हुए, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया. 

Rohit Sharma: लाइव मैच में कप्तान रोहित को दिनेश कार्तिक के ऊपर अचानक आया गुस्सा, फिर एकदम से किया 'KISS'

Rohit Sharma Dinesh Karthik: भारत ने धमाकेदार अंदाज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीत ली. टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली (Virat Kohli) और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने धमाकेदार खेल दिखाया. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने सीरीज अपने नाम कर ली. तीन मैचों की सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की जुगलबंदी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. तीसरे टी20 मैच में एक क्षण ऐसा आया जब रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के ऊपर गुस्सा हो गए, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया. 

Rohit Sharma ने किया किया ये काम 

भारतीय पारी का आठवां ओवर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने किया. इस ओवर की चौथी गेंद पर ही ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ा स्ट्रोक लगाया और रन लेने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन फाइन लेग पर खड़े अक्षर पटेल ने शानदार थ्रो फेंका. लेकिन दिनेश कार्तिक के गेंद स्टंप पर लगाने से पहले ही उनके गलव्स स्टंप पर लग गए, जिससे कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में दिखे. 

Dinesh Karthik के हेलमेट को चूमा 

रिप्ले में देखने में पता चला कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के गलव्स से सिर्फ एक ही गिल्ली ही गिरी और दूसरी गिल्ली गेंद लगने के बाद गिरी, जिससे थर्ड अंपायर ने ग्लेन मैक्सवेल को आउट दे दिया. मैक्सवेल के आउट होते ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई और दिनेश कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भारतीय टीम ने जीती सीरीज 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को जीतने के लिए 187 रनों का टारगेट दिया, जिसे टीम इंडिया ने  4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. भारत के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने 63 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 68 रनों का योगदान दिया. इन दोनों ही खिलाड़ियों की वजह से टीम इंडिया को जीत हासिल हुई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news