T20 World Cup: सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते ही रोने लगे कप्तान रोहित, कैमरे ने पकड़ लिया ये भावुक पल
Advertisement
trendingNow11435161

T20 World Cup: सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते ही रोने लगे कप्तान रोहित, कैमरे ने पकड़ लिया ये भावुक पल

IND vs ENG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से मात देकर उसके सफर का अंत कर दिया है. स्टार बल्लेबाजों के बल्ले ऐन मौके पर खामोश रहे, गेंदबाजों को लय नहीं मिल सकी और आईसीसी टूर्नामेंटों में बड़े मैच हारने का भारत का सिलसिला जारी रहा. 

T20 World Cup: सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते ही रोने लगे कप्तान रोहित, कैमरे ने पकड़ लिया ये भावुक पल

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से मात देकर उसके सफर का अंत कर दिया है. स्टार बल्लेबाजों के बल्ले ऐन मौके पर खामोश रहे, गेंदबाजों को लय नहीं मिल सकी और आईसीसी टूर्नामेंटों में बड़े मैच हारने का भारत का सिलसिला जारी रहा. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट से हार ने भारतीय टीम का 9 साल बाद आईसीसी खिताब जीतने का सपना और दुनिया भर में करोड़ों भारतीयों का दिल भी तोड़ दिया.

सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते ही रोने लगे कप्तान रोहित

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूट गया और वह डग आउट में बैठे रोने लगे. इस भावुक पल को कैमरे ने पकड़ लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा की आंखों से निकलते आंसू साफ देखे जा सकते थे. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इमोशनल हो गए. रोहित शर्मा का ये रूप फैंस को बहुत मायूस कर रहा था. 

एलेक्स हेल्स और जोस बटलर के तूफान में उड़ी टीम इंडिया 

एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतकों और पहले विकेट के लिए 170 रनों की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को दस विकेट से रौंदकर टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया, जहां उसका सामना पाकिस्तान से होगा. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई भारतीय टीम के लिए न तो विराट कोहली के बल्ले में वह तेवर नजर आए और न ही सूर्यकुमार यादव चमक सके. 

मैदान के चारों ओर धुन दिया

हार्दिक पांड्या ने अलबत्ता फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाते हुए 33 गेंद में 63 रनों बनाकर टीम को छह विकेट पर 168 रन तक पहुंचाया. जवाब में इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को स्कूली बच्चों की तरह मैदान के चारों ओर धुन दिया. बटलर ने 49 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंद में नाबाद 86 रन बनाए, जिसमें चार चौके और सात छक्के शामिल थे.

(With PTI Inputs)

Trending news