Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के कोच पद से कटेगा पोंटिंग का पत्ता? टीम मालिक ने खुद खोल दिया ये बड़ा राज
Advertisement

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के कोच पद से कटेगा पोंटिंग का पत्ता? टीम मालिक ने खुद खोल दिया ये बड़ा राज

Ricky Ponting News: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के IPL के पिछले सीजन में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का मुख्य कोच बने रहना लगभग तय है. टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं. अटकलें लगाई जा रही थीं कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पोंटिंग पद से हट सकते हैं. 

Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के कोच पद से कटेगा पोंटिंग का पत्ता? टीम मालिक ने खुद खोल दिया ये बड़ा राज

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के IPL के पिछले सीजन में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का मुख्य कोच बने रहना लगभग तय है. टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं. अटकलें लगाई जा रही थीं कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पोंटिंग पद से हट सकते हैं, लेकिन टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने सभी संदेहों को दूर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

दिल्ली कैपिटल्स के कोच पद से कटेगा पोंटिंग का पत्ता?

दिल्ली कैपिटल्स के सह मालिक पार्थ जिंदल ने घोषणा की कि क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग थिंक टैंक का हिस्सा बने रहेंगे. पार्थ जिंदल ने कहा, ‘यहां दिल्ली कैपिटल्स में अगले साल के लिए आईपीएल की तैयारी सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ चल रही है. हम प्रशंसकों को आश्वस्त करते हैं कि किरण और मैं टीम को उस जगह पर वापस ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जहां हम इस फ्रेंचाइजी को चाहते हैं और यह बहुत ऊपर है.’

टीम मालिक ने खुद खोल दिया ये बड़ा राज

हालांकि यह साफ नहीं है कि रिकी पोंटिंग को उनकी पसंद का सहयोगी स्टाफ मिलेगा या नहीं क्योंकि अगली बार शेन वॉटसन और जेम्स होप्स डग आउट में नहीं दिखेंगे. फील्डिंग कोच बीजू जॉर्ज के भाग्य पर कोई स्पष्टता नहीं है, जबकि प्रवीण आमरे और अजीत अगरकर बने रहने की संभावना है. IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 14 मैचों में से सिर्फ 5 मैच ही जीत सकी थी और वह प्वॉइंट टेबल में 9वें पायदान पर रही थी. दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम IPL 2020 में पहली बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी, लेकिन वह फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गई. 

Trending news