Shubman Gill: कप्तान हार्दिक की वजह से गिल लगा पाए तूफानी शतक, मैच के बाद शुभमन ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11554815

Shubman Gill: कप्तान हार्दिक की वजह से गिल लगा पाए तूफानी शतक, मैच के बाद शुभमन ने किया बड़ा खुलासा

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शुभमन गिल ने आतिशी पारी खेली. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. मैच के बाद उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए बड़ी बात कही है. 

Twitter

India vs New Zealand T20 Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 इंटरनेशनल मैच में नाबाद 126 रन जड़कर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज शुभमन गिल ने कहा कि उन्होंने अपनी शानदार पारी में कुछ अलग नहीं किया और अपना स्वाभाविक खेल खेला. आतिशी पारी खेलने के बाद उन्होंने कप्तान हार्दिक के लिए बड़ा बयान दिया है.  

गिल ने दिया ये बयान 

शुभमन गिल ने मैच के बाद कहा, ‘जब आप अभ्यास करते हैं और इसका फल मिलता है, तो अच्छा लगता है. टीम के लिए अच्छी पारी खेलकर बहुत खुश हूं. छक्के मारने के लिए सबकी अपनी तकनीक होती है.’ उन्होंने कहा, ‘हार्दिक भाई ने मुझसे कहा कि मैं अपना स्वाभाविक खेल खेलूं और मुझे कुछ अतिरिक्त करने की आवश्यकता नहीं है.’

कप्तान ने कही ये बात 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह मैदान पर फैसले लेते समय आमतौर पर अपने मन की सुनते हैं. हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘मैंने हमेशा इसी तरह खेल खेला है. मैं स्थिति को समझकर समय की जरूरत के हिसाब से फैसला करता हूं.’ हार से निराश न्यूजीलैंड के कप्तान मिशेल सेंटनर ने ‘उत्कृष्ट’ क्रिकेट खेलने के लिए भारत की सराहना की. 

भारतीय टीम ने जीती सीरीज 

शुभमन गिल के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहले शतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने बुधवार को यहां तीसरे और अंतिम मैच में न्यूजीलैंड को 168 रन से हराकर इस प्रारूप में सबसे बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. 

(इनपुट: भाषा)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news