IND vs AUS: राहुल तो ठीक लेकिन उनकी पत्नी को लेकर शोएब अख्तर ने दिया बयान, कह दी ऐसी बात
Advertisement

IND vs AUS: राहुल तो ठीक लेकिन उनकी पत्नी को लेकर शोएब अख्तर ने दिया बयान, कह दी ऐसी बात

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के ओपनिंग मैच में बल्लेबाज केएल राहुल ने ताबड़तोड़ 97 रन ठोक डाले और कोहली के साथ मिलकर टीम को शानदार जीत दिलाई. उनके इस प्रदर्शन पर पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बयान दिया है. साथ में उनकी पत्नी को लेकर भी कुछ कहा है.

IND vs AUS: राहुल तो ठीक लेकिन उनकी पत्नी को लेकर शोएब अख्तर ने दिया बयान, कह दी ऐसी बात

Shoaib Akhtar statement: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान की बेहतरीन शुरूआत की है. ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदकर भारत ने 2 अंक हासिल कर लिए हैं. इस मुकाबले में केएल राहुल और विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया. केएल राहुल के प्रदर्शन पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी शोएब अख्तर का बयान सामने आया है. ज़ी न्यूज से बात करते हुए शोयब अख्तर ने ये बयान दिया है.

केएल राहुल की जमकर हुई तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 97 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले केएल राहुल की शोएब अख्तर ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने ज़ी न्यूज पर बात करते हुए कहा, 'वह इस मुकाबले में काफी बेहतर दिखे हैं. उन्होंने टीम के लिए जीत की नींव रही है. वह काफी लंबे समय से टीम को मैच जिताते भी आ रहे हैं और उनमें यह काबिलियत है भी.' इसके साथ ही अख्तर ने उनकी शादी का जिक्र करते हुए कहा, 'अच्छे आदमी हैं. नई-नई शादी हुई है 'LADY LUCK' भी साथ है. मुझे यह लगता है कि मिडिल ऑर्डर में जिस तरह का बल्लेबाज टीम को चाहिए होता है वह केएल राहुल हैं.'

पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर कसा तंज

अख्तर ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कहा, 'अहमदाबाद की पिच शाम के समय बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है. अगर शाम के समय थोड़ा बहुत भी गेंद सीम करती है तो पाकिस्तानी बल्लेबाजी के लिए मुश्किलें हो जाएंगी. वह सपाट विकेट पर तो आसानी से खेल लेते हैं लेकिन ऐसी पिच पर लड़खड़ा जाएंगे.'

पाकिस्तान के सामने ये बड़ी मुसीबत

शोएब अख्तर ने कहा, 'अगर पाकिस्तान अपने अगले मुकाबले में साउथ अफ्रीका से हार जाता है और फिर 14 अक्टूबर को भारत से सामना होने वाला है तो इस परिस्थति में पाकिस्तान के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी हो जाएंगी.' बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया था लेकिन वर्ल्ड की टॉप क्लास टीमों के खिलाफ खेलना पाक के लिए आसान नहीं रहने वाला है.

Trending news