Team India: टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा-मैं 35 साल का हूं 75 का नहीं
Advertisement
trendingNow11319926

Team India: टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर भड़क उठा ये खिलाड़ी, कहा-मैं 35 साल का हूं 75 का नहीं

Indian Cricket: भारत के एक विकेटकीपर बल्लेबाज ने टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. ये खिलाड़ी 35 साल की में अपने मौके का इंतजार कर रहा है. 

Photo (BCCI)

Team India vs New Zealand A:​ टीम इंडिया में इस समय युवा खिलाड़ियों का बोलबाला देखने को मिल रहा है. टीम इंडिया के सेलेक्टर्स हर सीरीज में युवा खिलाड़ियों पर भरोसा दिखा रहे हैं. इन सब के बीच भारत के एक खिलाड़ी ने टीम में जगह ना मिलने पर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. इस खिलाड़ी का मानना है कि बढ़ती उम्र के चलते उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है. इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखाया है और आईपीएल 2022 में भी ये खिलाड़ी खेलता दिखाई दिया था. 

टीम में मौका ना मिलने पर निकाली भड़ास

न्यूजीलैंड की ए टीम सितंबर में भारत का दौरा करेगी. इस दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) को जगह नहीं मिली है. शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) ने अब टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर सेलेक्टर्स के ऊपर सवाल उठाए हैं. शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार खेल दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि शेल्डन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं.

35 साल की उम्र में पहले मौके का इंतजार

शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यदि मैंने तीन सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है, तो मुझे सपने देखने और उम्मीद (सेलेक्शन की) रखने का अधिकार है. मुझे अपने प्रदर्शन के आधार पर सेलेक्ट किया सकता है, ना कि उम्र. यह सुनकर बहुत थक गया हूं कि मैं एक अच्छा प्लेयर और परफॉर्मर हूं, लेकिन मैं बूढ़ा हो गया हूं. मैं अभी 35 साल का हूं ना कि 75 साल का.' शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) ने इस साल आईपीएल में 5 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 5.75 के औसत से केवल 23 रन ही बनाए थे. 

घरेलू क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने 2011 में फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया था. शेल्डन जैक्सन घरेलू क्रिकेट में सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 79 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 50.39 के शानदार औसत से 5947 रन हैं, साथ ही 19 शतक भी जड़े हैं. सौराष्ट्र के खिलाड़ी ने इस साल की रणजी ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने केवल तीन मैचों में 78.25 की औसत से 313 रन बनाए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news