Indian Team: सेलेक्टर्स पर बुरी तरह भड़का ये प्लेयर, टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर हुआ आगबबूला
Advertisement
trendingNow11219808

Indian Team: सेलेक्टर्स पर बुरी तरह भड़का ये प्लेयर, टीम इंडिया में मौका ना मिलने पर हुआ आगबबूला

Indian Team: घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले एक खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में मौका नहीं दिया है. अब इस प्लेयर ने सेलेक्टर्स के लिए बड़ी बात कही है. 

File Photo

Indian Team: भारतीय टीम से खेलने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन बहुत कम प्लेयर्स को ये मौका मिल पाता है. अब टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर एक धाकड़ खिलाड़ी ने सेलेक्टर्स के ऊपर सवाल उठाए हैं. जबकि ये प्लेयर घरेलू क्रिकेट में शानदार खेल दिखा रहा है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिली जगह 

शेल्डन जैक्सन ने बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं. उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में ढेरों रन बनाए हैं. फिर भी शेल्डन जैक्सन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. शेल्डन आईपीएल में कोलाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 में 5 मैच खेले. शेल्डन जैक्सन ने इस पर बात करते हुए कहा कि मैंने आईपीएल के बहुत ज्यादा मेहनत की थी, लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. 

सेलेक्टर्स के लिए कही ये बात 

शेल्डन जैक्सन ने कहा कि जब उन्होंने सेलेक्टर्स से पूछा कि शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें क्यों नहीं चुना गया, तो उन्होंने कहा कि हम 30 साल से ऊपर किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुन रहे हैं. सच कहूं तो ऐसा सिर्फ एक साल नहीं हुआ बल्कि हर साल ऐसा ही होता आया है. शेल्डन जैक्सन ने ये भी कहा कि घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना इतना आसान नहीं है. जैक्सन ने उनका सपोर्ट करने के लिए हरभजन सिंह और गौतम गंभीर की तारीफ की है. 

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

शेल्डन जैक्सन घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हैं. जैक्सन ने 79 फर्स्ट क्लास मैचों में 50.39 की औसत से कुल 5,947 रन बनाए हैं जिसमें 19 शतक और 31 अर्धशतक शामिल हैं. वह बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में विकेटकीपिंग करते हैं. वहीं, आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के अहम बल्लेबाज हैं. शेल्डन जैक्सन की उम्र 35 साल हो चुकी है, लेकिन उनकी फॉर्म पर उम्र का कोई असर नहीं दिखा रहा है. फिर भी इतने खतरनाक प्लेयर को सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में मौका नहीं दिया है. 

Trending news