Video: शाहीन की आग उगलती इस जादुई बॉल ने उड़ा दिया रोहित का स्टंप, फैंस नहीं कर पाए यकीन
Advertisement
trendingNow11852441

Video: शाहीन की आग उगलती इस जादुई बॉल ने उड़ा दिया रोहित का स्टंप, फैंस नहीं कर पाए यकीन

IND vs PAK: रोहित शर्मा के इस फैसले को पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से गलत साबित कर दिया. पाल्लेकल में खेले जा रहे इस महामुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की भारत के खिलाफ आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है.

Video: शाहीन की आग उगलती इस जादुई बॉल ने उड़ा दिया रोहित का स्टंप, फैंस नहीं कर पाए यकीन

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के महामुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को अपनी घातक बॉलिंग से चौंका दिया है. बारिश के मौसम में पाल्लेकल की पिच पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर अपने बल्लेबाजी का फैसला किया. रोहित शर्मा के इस फैसले को पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से गलत साबित कर दिया. पाल्लेकल में खेले जा रहे इस महामुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की भारत के खिलाफ आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है.

शाहीन की आग उगलती इस जादुई बॉल ने उड़ा दिया रोहित का स्टंप

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी है. सोशल मीडिया पर शाहीन शाह अफरीदी की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर भारतीय खेमे में दहशत पैदा कर डाली. शाहीन शाह अफरीदी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये एक ड्रीम डिलीवरी है. शाहीन शाह अफरीदी की इस गेंद के सामने रोहित शर्मा के पास कोई भी जवाब नहीं था. 

फैंस नहीं कर पाए यकीन  

शाहीन शाह अफरीदी की इस आग उगलती गेंद ने रोहित शर्मा का स्टंप उड़ा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस यकीन ही नहीं कर पाए कि आखिर रोहित शर्मा ऐसे कैसे आउट हो सकते हैं. टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा 22 गेंदों पर 11 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, हुआ यूं कि भारतीय पारी के पांचवें ओवर में शाहीन शाह अफरीदी गेंदबाजी के लिए आए और तब स्ट्राइक पर रोहित शर्मा मौजूद थे. पांचवें ओवर की आखिरी गेंद शाहीन शाह अफरीदी ने ऐसी डाली कि रोहित शर्मा चकमा खा गए.   

मैदान में छा गई मायूसी 

रोहित शर्मा कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल ने स्टंप को उड़ा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब हुई है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले तीन विकेट महज 48 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए. बता दें कि 4 साल बाद भारत और पाकिस्तान के बीच कोई वनडे मैच खेला जा रहा है. इससे पहले भारत और पाकिस्तान का वनडे फॉर्मेट में आमना-सामना 2019 वर्ल्ड कप में हुआ था. इस मैच में टीम इंडिया ने ही बाजी मारी थी. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले 10 वनडे इंटरनेशनल मैचों में से 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

Trending news