Watch: LIVE मैच में इस खिलाड़ी की हो गई बेइज्जती, प्लेयर्स ने नहीं मिलाया हाथ, रेप का लगा आरोप
Advertisement

Watch: LIVE मैच में इस खिलाड़ी की हो गई बेइज्जती, प्लेयर्स ने नहीं मिलाया हाथ, रेप का लगा आरोप

Cricket Viral Video: सोशल मीडिया पर एक स्टार खिलाड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विरोधी टीम के खिलाड़ी उनसे हाथ मिलाने से इनकार करते नजर आ रहे हैं. 

Watch: LIVE मैच में इस खिलाड़ी की हो गई बेइज्जती, प्लेयर्स ने नहीं मिलाया हाथ, रेप का लगा आरोप

Nepal vs Scotland: नेपाल के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे थे. संदीप पर कैरेबियाई प्रीमियर लीग 2022 (CPL) के दौरान एक नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. जेल से निकलने के बाद नेपाल क्रिकेट बोर्ड ने भी उनपर से बैन हटा दिया है. लेकिन इन सब के बीच उनके साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. 

LIVE मैच में इस खिलाड़ी की हो गई बेइज्जती

संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) को नामीबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेली जा रही ट्राई सीरीज में नेपाल टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया है. स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों ने नेपाल के खिलाफ शुक्रवार को कीर्तिपुर में तीन विकेट से हार के बाद संदीप लामिछाने से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया. स्कॉटलैंड ने ऐसा संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) के खिलाफ विरोध करने के लिए किया. ऐसा माना जा रहा है कि लामिछाने को विरोध के बारे में पहले ही अवगत करा दिया गया था. 

संदीप लामिछाने ने झटके 3 विकेट 

दोनों टीमों के बीच खेल गए इस मैच में स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 274 रन बनाए थे. नेपाल ने इस लक्ष्य को 7 विकेट के नुकसान पर हासिल किया. संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) ने जीत में 27 रन देकर 3 विकेट लिए. इससे पहले संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) ने नामीबिया के खिलाफ मंगलवार के शुरुआती मैच में 66 रन देकर 3 विकेट लिए, जिससे दो विकेट से जीत मिली थी. 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम का बने थे हिस्सा 

आपको बता दें कि अक्टूबर 2022 में लामिछाने (Sandeep Lamichhane) ने फेसबुक पर लिखा था कि वह जांच के प्रत्येक चरण में पूरा सहयोग करेंगे और खुद को दोषमुक्त साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले में अदालत ने अंतिम आदेश तक लामिछाने को देश से बाहर जाने के लिए प्रतिबंधित किया गया है. लेग स्पिनर लामिछाने नेपाल के सबसे हाई प्रोफाइल क्रिकेटर हैं. वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले नेपाल के पहले क्रिकेटर थे. उन्होंने 2018 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से डेब्यू किया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news