'दम है तो...', सानिया मिर्जा से नाम जोड़ने वालों को मोहम्मद शमी ने दी धमकी, अफवाहों पर फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow12344327

'दम है तो...', सानिया मिर्जा से नाम जोड़ने वालों को मोहम्मद शमी ने दी धमकी, अफवाहों पर फूटा गुस्सा

Mohammed Shami Sania Mirza: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आखिरकार उनके और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से जुड़ी अफवाहों पर खुलकर बात की है. सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हुए थे जिनमें दावा किया जा रहा था कि शमी और सानिया जल्द ही शादी करने वाले हैं.

'दम है तो...', सानिया मिर्जा से नाम जोड़ने वालों को मोहम्मद शमी ने दी धमकी, अफवाहों पर फूटा गुस्सा

Mohammed Shami Sania Mirza: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आखिरकार उनके और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से जुड़ी अफवाहों पर खुलकर बात की है. सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हुए थे जिनमें दावा किया जा रहा था कि शमी और सानिया जल्द ही शादी करने वाले हैं. साथ ही साथ ऑनलाइन उनकी फोटो एडिट कर के भी शेयर की गईं. इस पर शमी का गुस्सा आखिरकार फूट गया है.

शमी ने की लोगों से अपील

हाल ही में यूट्यूब पर शुभांकर मिश्रा के साथ बातचीत में शमी से इन अफवाहों के बारे में पूछा गया और उन्होंने ऐसी खबरें फैलाने वालों को खरी खोटी सुनाई. तेज गेंदबाज ने लोगों से सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाने से बचने की अपील की है. उन्होंने कहा कि भले ही ऐसे मीम्स मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं, लेकिन ये हानिकारक भी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मोहम्मद शमी के इस बयान से रोहित और कोहली को लगेगी मिर्ची! बड़े राज से उठा दिया पर्दा

किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए: शमी

शमी ने कहा, ''मैं सभी से सोशल मीडिया के साथ जिम्मेदार बनने और ऐसी निराधार खबरें फैलाने से बचने की अपील करता हूं. अजीब ही है और है क्या उसमें? जबरदस्ती की है पर क्या करें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है. लेकिन मैं एक ही चीज कहना चाहूंगा कि किसी को ऐसा नहीं करना चाहिए. मैं मानता हूं मीम्स आपके मजाक के लिए हैं लेकिन किसी की जिदगी से जुड़े होते हैं, तो आपको बहुत सोच-समझकर ही मीम्स बनाने चाहिए.

ये भी पढ़ें: भारत के इन 5 स्टार खिलाड़ियों का वनडे करियर हो गया समाप्त! अब मौका मिलना मुश्किल

'आप में दम है तो...'

शमी ने आगे कहा, ''आज आप वेरिफाइड पेज नहीं हो, आपका पता नहीं है, जाने-माने नहीं हो तो आप बोल सकते हो. लेकिन मैं एक ही चीज कहना चाहूंगा - अगर आप में दम है तो वेरिफाइड पेज से बोल के दिखाओ, फिर हम बताते हैं. दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है.  सफलता हासिल करो, अपना स्तर ऊपर करो. तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हो."

ये भी पढ़ें: ये कैसा न्याय? ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर, उससे खराब रिकॉर्ड वाला बन गया उपकप्तान

फिटनेस हासिल करने में जुटे शमी

शमी अभी सर्जरी से उबर रहे हैं. वह वनडे वर्ल्ड कप के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं. शमी ने चोट के बावजूद पिछले साल वर्ल्ड कप में गेंदबाजी की थी और कहर बरपा दिया था. वह इस समय अकिलीज टेंडन की चोट के कारण बाहर हैं. 33 वर्षीय शमी आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी नहीं खेल पाए थे.

Trending news