Sania Mirza: 13 साल में टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता! तलाक की खबरों से खेल जगत में भूचाल
Advertisement

Sania Mirza: 13 साल में टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता! तलाक की खबरों से खेल जगत में भूचाल

Sania-Shoaib Divorce : भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने तलाक ले लिया है? दोनों की हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर गतिविधियों से फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं या अलगाव की राह पर हैं. 

Sania Mirza: 13 साल में टूट गया सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता! तलाक की खबरों से खेल जगत में भूचाल

Sania-Shoaib Divorce News : दुनिया की स्टार टेनिस प्लेयर्स में शुमार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) का रिश्ता टूट गया है? दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है और अलग हो गए हैं? इस तरह के सवाल लगातार सोशल मीडिया पर पूछे जा रहे हैं. अभी तक दोनों में से किसी ने भी कोई कमेंट इस मामले पर नहीं किया है लेकिन कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है.

टूट गया सानिया-शोएब का रिश्ता?

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर गतिविधियों से फिर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं या अलगाव की राह पर हैं. उनकी तलाक की अटकलें पिछले साल से ही चल रही हैं लेकिन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की. फिर से दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है.

2010 में हुई थी शादी

सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हुई थी. इस शादी ने दोनों देशों के फैंस के बीच भारी दिलचस्पी पैदा कर दी थी और अब उनके अलग होने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. दोनों हालांकि तलाक को लेकर हो रहे हंगामे के बावजूद पाकिस्तान में रियलिटी टीवी कार्यक्रम ‘द मिर्जा मलिक शो’ के लिए एक साथ आए. इस कार्यक्रम में उन्होंने मेजबान की भूमिका निभाई और पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू लिया. उनका एक बेटा इजहान भी है जिसका जन्म 2018 में हुआ था.

शोएब ने 'बायो' में किया बदलाव

उनके रिश्ते की स्थिति पर शुक्रवार को फिर से चर्चा होने लगी क्योंकि मलिक ने अपने इंस्टाग्राम ‘बायो’ से सानिया के बारे में संदर्भ को हटा दिया. 41 साल के इस ऑलराउंडर ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति' का संदर्भ हटा दिया, जिस पर फैंस की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं. उन्होंने अपने ‘बायो’ में अब लिखा है ‘ फादर ऑफ वन ट्रू ब्लेसिंग (एक बच्चे का पिता)’.

सानिया ने भी हटाई फोटो

इस साल मार्च में हैदराबाद में एक प्रदर्शनी मैच खेलकर पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने वाली 36 वर्षीय सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं. उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि बेटा इजहान उनकी प्राथमिकता है, इसलिए वह इस मुद्दे पर अभी कुछ कहना नहीं चाहते हैं. सूत्र ने कहा, ‘सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है. इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते. अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे.’

Trending news