Rishabh Pant: टीम इंडिया में होगी इस धाकड़ विकेटकीपर की एंट्री! मुंबई से आया बड़ा अपडेट
Advertisement

Rishabh Pant: टीम इंडिया में होगी इस धाकड़ विकेटकीपर की एंट्री! मुंबई से आया बड़ा अपडेट

Indian Cricket Team: टीम इंडिया से पिछले पांच महीनों से बाहर चल रहे धाकड़ विकेटकीपर ऋषभ पंत पूरी तरह फिट होने की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. पंत को चोट के कारण आईपीएल-2023 से बाहर होना पड़ा.  वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC Final-2023) में भी नहीं खेल पाएंगे. 

Rishabh Pant: टीम इंडिया में होगी इस धाकड़ विकेटकीपर की एंट्री! मुंबई से आया बड़ा अपडेट

Rishabh Pant Update: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी फिलहाल आईपीएल के 16वें सीजन का हिस्सा हैं. हालांकि अब केवल 4 टीमें ही ट्रॉफी जीतने की रेस में बची हैं. इस बीच भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे पंत

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट होने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं. उन्हें बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाल चुके पंत हवाई अड्डे पर पहुंचे तो फैंस और पैपराजी ने उनका स्वागत किया. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज का पिछले साल के अंत में गंभीर एक्सीडेंट हो गया था. इसके बाद उनकी कई सर्जरी करानी पड़ी जिनसे वह उबर रहे हैं.

चलने में हो रही थी परेशानी

पंत हालांकि बिना किसी सहारे के चल पा रहे थे लेकिन उनके घुटने में गर्म पट्टी बंधी हुई थी. पंत फिलहाल आईपीएल-2023 से बाहर हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC Final-2023) में भी नहीं खेल पाएंगे. 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एशिया कप से भी बाहर होने की आशंका

ऋषभ पंत आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने से चूक गए. वह अगले महीने होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में भी हिस्सा नहीं लेंगे. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के 2023 में एशिया कप और विश्व कप सहित सभी एक्शन से बाहर होने की आशंका है. हालांकि, उनके ठीक होने के सकारात्मक संकेत हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर पंत को कुछ फैंस के साथ देखा गया और कुछ लोग उन्हें एस्कॉर्ट कर रहे थे. बाएं हाथ के बल्लेबाज के दाहिने घुटने पर पट्टी बंधी थी लेकिन वह बिना किसी सहारे के चल रहे थे. 

Trending news