AUS vs WI: LIVE मैच के दौरान इस दिग्गज की तबीयत बिगड़ी, आनन फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement

AUS vs WI: LIVE मैच के दौरान इस दिग्गज की तबीयत बिगड़ी, आनन फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती

AUS vs WI 1st Test Match: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट के तीसरे दिन एक दिग्गज खिलाड़ी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Photo (Twitter)

Australia vs West Indies Test: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज और कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को तबीयत खराब होने के कारण अचानक अस्पताल ले जाया गया है, कई ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक पोंटिंग (Ricky Ponting) पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट के तीसरे दिन के दौरान चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक लंच के समय उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

रिकी पोंटिंग की हालत स्थिर

ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके सहयोगियों ने फिलहाल रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की हालत स्थिर बताई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पोंटिंग ने खुद अस्वस्थ महसूस होने पर अपने सहयोगियों को बताया और कुछ लक्षण महसूस होने के बाद जांच करने का फैसला किया. पोंटिंग अब मैच के तीसरे सेशन की कमेंट्री नहीं करेंगे.

चैनल 7 ने दिया ये बड़ा अपडेट

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) इस सीरीज में चैनल 7 के लिए कमेंट्री कर रहे हैं. चैनल 7 के प्रवक्ता ने फॉक्स स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, 'रिकी पोंटिंग अस्वस्थ हैं और आज की बाकी कवरेज के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे.' हालांकि चैनल 7 ने ये भी साफ नहीं किया है कि वह मैच के चौथे दिन कमेंट्री करेंगे या नहीं. आपको बता दें की इसी साल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

48 साल के होने वाले हैं रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) इसी महीने यानी 19 दिसंबर को 48 साल के हो जाएंगे. रिकी पोंटिंग ने नवंबर 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 168 टेस्ट, 375 वनडे और 17 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वह बतौर कप्तान ऑस्ट्रेलिया की टीम को 2 बार वर्ल्ड चैंपियन भी बना चुके हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news