PAK vs AFG: पाकिस्तान के पेस-अटैक के सामने भी जम गया अफगानिस्तान का ये स्टार, बारिश में धुला मैच
Advertisement

PAK vs AFG: पाकिस्तान के पेस-अटैक के सामने भी जम गया अफगानिस्तान का ये स्टार, बारिश में धुला मैच

T20 World Cup Warm Up Match: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का वॉर्म-अप मैच बारिश में धुल गया. इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़ा. 

Mohammad Nabi (Instagram)

Mohammad Nabi, Pakistan vs Afghanistan: पाकिस्तानी टीम का टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ वॉर्म-अप मैच बारिश में धुल गया. इस मैच में अफगानिस्तान ने पूरे 20 ओवर खेले लेकिन पाकिस्तान की पारी के दौरान बारिश आ गई. इसी के चलते मैच पूरा नहीं हो पाया और बाद में बिना किसी परिणाम के खत्म हो गया. अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कमाल का प्रदर्शन किया और नाबाद अर्धशतक जड़ा.

नबी ने दिखाया कमाल

अफगानिस्तान टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बनाए. टीम के लिए कप्तान और स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने नाबाद अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 37 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 5 चौके और एक छक्का जड़ा. उनके अलावा उस्मान गनी ने 20 गेंदों पर पांच चौके लगाते हुए 32 रन का योगदान दिया. इब्राहिम जादरान ने 34 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 35 रन बनाए. अफगानिस्तान के लिए पेसर शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट लिए. मोहम्मद नवाज और शादाब खान को एक-एक विकेट मिला. 

पाकिस्तान की पारी में आई बारिश

155 रन के लक्ष्य का पीछा करने को पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान  और कप्तान बाबर आजम उतरे. टीम ने 2.2 ओवर में ही 19 रन बना लिए थे, हालांकि इसमें वाइड से ही 13 रन शामिल थे. तभी बारिश शुरू हो गई. बाद में मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया. तब रिजवान का खाता नहीं खुला था और बाबर 6 रन बनाकर क्रीज पर थे.

अब भारत से 23 अक्टूबर को भिड़ंत

पाकिस्तान को इससे पहले वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड ने 6 विकेट से हराया था. अब बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम का सुपर-12 राउंड में मजबूत मानी जा रही भारतीय टीम से सामना होगा. इस बार पाकिस्तान और भारत, दोनों ही खिताब के प्रबल दावेदार हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news