Rohit Sharma: रोहित का फैन बना पाकिस्तान का ये 24 साल का धाकड़ खिलाड़ी, बोला- मुझे वो पसंद हैं!
Advertisement
trendingNow11895629

Rohit Sharma: रोहित का फैन बना पाकिस्तान का ये 24 साल का धाकड़ खिलाड़ी, बोला- मुझे वो पसंद हैं!

Rohit Sharma: आगामी 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) शुरू हो जाएगा. भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. इस बीच पाकिस्तान के 24 साल के खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को लेकर कमेंट किया है. 

Rohit Sharma: रोहित का फैन बना पाकिस्तान का ये 24 साल का धाकड़ खिलाड़ी, बोला- मुझे वो पसंद हैं!

Shadab Khan on Rohit Sharma: भारत की मेजबानी में आगामी वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जाना है. इस आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालेंगे. भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होना है. इस बीच पाकिस्तान के 24 साल के खिलाड़ी ने रोहित को लेकर कमेंट किया है.

14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान मैच

वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. टीम इंडिया का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को मुकाबला खेलेगी, जिसका इंतजार दोनों देशों के क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

रोहित को लेकर कमेंट

पाकिस्तान के 24 साल के खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले रोहित पर कमेंट किया है. उन्होंने कहा, 'रोहित शर्मा बहुत खतरनाक हैं और एक बार सेट होने के बाद उन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल हो जाता है. मैं उन्हें गेंदबाजी करना बहुत पसंद करता हूं.'

12 साल बाद बड़ा मौका

भारतीय टीम के पास 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का बड़ा मौका है. टीम इंडिया ने साल 2011 में दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में विश्व कप अपने नाम किया था. तब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने फाइनल में श्रीलंका को मात दी. अब फिर से भारत की ही मेजबानी में वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. ऐसे में भारतीय टीम के पास रोहित शर्मा की कप्तानी में तीसरी बार वनडे वर्ल्ड चैंपियन बनने का बेहतरीन मौका 

Trending news