आमिर खान की फिल्म पर भड़के मोंटी पनेसर, कहा- ‘ये सेना और सिखों का अपमान करती है'
Advertisement
trendingNow11298673

आमिर खान की फिल्म पर भड़के मोंटी पनेसर, कहा- ‘ये सेना और सिखों का अपमान करती है'

Monty Panesar: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की इन दिनों पूरी दुनिया में काफी चर्चा हो रही है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

Monty Panesar

Monty Panesar: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की इन दिनों पूरी दुनिया में काफी चर्चा हो रही है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. मोंटी पनेसर ने दावा किया है कि ये फिल्म सेना और सिखों का अपमान करती है. मोंटी पनेसर ने इस फिल्म के बायकॉट की मांग की है.

आमिर खान की फिल्म पर भड़के मोंटी पनेसर

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. मोंटी पनेसर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना में फिट बैठता है क्योंकि अमेरिका वियतनाम युद्ध के लिए आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम आईक्यू पुरुषों की भर्ती कर रहा था. लेकिन यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों के लिए अपमान है.. अपमानजनक. शर्मनाक.'

आकाश चोपड़ा ने किया सपोर्ट

वहीं दूसरी तरफ पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को लाल सिंह चड्ढा फिल्म की तारीफ करना भारी पड़ गया. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर  ट्वीट किया, ‘पिछली रात लाल सिंह चड्ढा देखी. आमिर ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है, उनकी शानदार फिल्मों में से एक. (लगान, गजनी, दंगल बाकी फिल्मों को मिलाकर). फिल्म आपके साथ आगे बढ़ती है और आप लाल सिंह से प्यार कर बैठते हैं.' 

आकाश चोपड़ा का जैसे ही यह ट्वीट वायरल हुआ, लोग भड़क गए. कुछ लोगों ने आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया.

Trending news