Team India: भारतीय सेलेक्टर्स ने लिया बड़ा फैसला, 32 साल की उम्र में बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का करियर!
Advertisement

Team India: भारतीय सेलेक्टर्स ने लिया बड़ा फैसला, 32 साल की उम्र में बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का करियर!

Bcci Annual Contract: बीसीसीआई की तरफ से जारी की गई सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में 32 साल के एक खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्सा भी नहीं बन सका है. 

Team India: भारतीय सेलेक्टर्स ने लिया बड़ा फैसला, 32 साल की उम्र में बर्बाद हुआ इस खिलाड़ी का करियर!

Bcci Annual Contract List: बीसीसीआई (BCCI) के सालाना कॉन्ट्रैक्ट (Bcci Annual Contract) का ऐलान कर दिया है. इस लिस्ट में 32 साल का एक धाकड़ बल्लेबाज अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा है. ये खिलाड़ी खराब खेल के चलते सालाना कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर किया गया है. पिछले कई समय से ये खिलाड़ी टीम इंडिया के स्क्वॉड में भी जगह नहीं बना पा रहा था. इस खिलाड़ी के लिए अब टीम में वापसी करना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी के लिए बंद किए दरवाजे

बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट (Bcci Annual Contract) में धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं और अब वह सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिए गए हैं. मयंक ने पिछले साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ काफी खराब प्रदर्शन किया था, तब से ही सेलेक्टर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है. भारतीय टीम से बाहर होते ही मयंक अग्रवाल के करियर पर सकंट के बादल मंडराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आखिरी बार रोहित की जगह मिली मौका

भारतीय टेस्ट टीम ने पिछले साल जून में इंग्लैंड के खिलाफ इकलौता टेस्ट मैच खेला था. इस मैच की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद मयंक अग्रवाल को टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन इस मैच में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी दी गई थी. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को बैकअप ओपनर के तौर इंग्लैंड बुलाया गया था, इसके बाद भी उन्हें प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया.

टीम इंडिया में अभी-तक का प्रदर्शन 

मयंक ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं.वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं. 

आईपीएल 2023 के ऑक्शन में हुए मालामाल 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. सनराइजर्स हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पर सबसे बड़ी बोली लगाई और 8.25 करोड़ में खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है. वह पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, लेकिन खराब खेल के चलते उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news