VIDEO: चीते जैसी फुर्ती और शेर जैसी छलांग, सुपरमैन बने पथिराना ने एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच, धोनी भी फैन
Advertisement
trendingNow12183147

VIDEO: चीते जैसी फुर्ती और शेर जैसी छलांग, सुपरमैन बने पथिराना ने एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच, धोनी भी फैन

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज माथीशा पथिराना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में अपनी फुर्ती से सबको हैरान कर दिया. इस युवा गेंदबाज ने एक हाथ से चीते जैसी छलांग लगाते हुए ऐसा कैच लपका जिसे देख धोनी भी उनके फैन हो गए.

VIDEO: चीते जैसी फुर्ती और शेर जैसी छलांग, सुपरमैन बने पथिराना ने एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच, धोनी भी फैन

Matheesha Pathirana Catch video: दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 13वां मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी चुनी. चेन्नई सुपर किंग्स के घातक गेंदबाज माथीशा पथिराना इस मैच में छाए रहे. कभी अपनी घातक यॉर्कर के लिए तो कभी सुपरमैन अंदाज में लपके कैच के लिए. उन्होंने इस मैच में एक हाथ से उड़ते हुए ऐसा कैच लपका जिसके धोनी भी मुरीद हो गए.

पथिराना ने लपका हैरतअंगेज कैच

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के दौरान धोनी ने मुस्तफिजुर रहमान को पारी के 10वां ओवर सौंपा, जब दिल्ली कैपिटल्स की पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर की ओपनिंग जोड़ी ने चेन्नई के गेंदबाजों की नाक में दम की हुई थी. धोनी की मुस्तफिजुर को गेंद थमाने की रणनीति को सफल बनाया माथीशा पथिराना के अद्भुत कैच ने. इस ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर (52 रन) ने रिवर्स स्वीप लगाया. एक पल को तो ऐसा लगा कि गेंद चौके के लिए निकल जाएगी, लेकिन शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े माथीशा पथिराना ने चीते जैसे फुर्ती दिखाई और हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से गजब का कैच लपक लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धोनी का रिएक्शन वायरल 

माथीशा पथिराना के इस शानदार कैच को देखकर धोनी भी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. धोनी ने अपने ही अंदाज में पथिराना को हैरतअंगेज कैच लपकने के लिए शाबाशी दी. हालांकि, पथिराना के इस ने डेविड वॉर्नर को अचंभे में जरूर डाला. वॉर्नर तो एक पल को यकीन ही नहीं कर पाए कि वह आउट हो चुके हैं. उनके पास कोई ऑप्शन भी नहीं था, तो आखिर में उन्हें निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा.

गेंदबाजी में भी दिखाया कमाल 

इस कैच के बाद पथिराना ने अपनी घातक यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों की गिल्लियां भी उड़ाईं. पथिराना ने पारी के 15वें ओवर में गजब की यॉर्कर गेंदें फेंकते हुए पहले मिचेल मार्श और फिर ट्रिस्टन स्टब्स को पवेलियन का रास्ता दिखाया. इतना ही नहीं पथिराना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ऋषभ पंत का बड़ा विकेट भी चटकाकर दिया. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में निर्धारित 20 ओवर में 191 रन का स्कोर बनाया. टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े. वॉर्नर 52 रन बनाकर मुस्तफिजुर रहमान का शिकार बने. इसके बाद पृथ्वी शॉ के रूप में टीम को दूसरा झटका लगा. वह 43 रन बनाकर आउट हुए. पृथ्वी का इस सीजन यह पहला मैच था. पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 रन बनाए. मिचेल मार्श 18 रन बनाने में कामयाब रहे.

Trending news