नीना गुप्ता की बिटिया मसाबा ने रमीज राजा को हड़का दिया, PAK टीवी पर विवियन रिचर्ड्स का उड़ा था मजाक
Advertisement
trendingNow11960925

नीना गुप्ता की बिटिया मसाबा ने रमीज राजा को हड़का दिया, PAK टीवी पर विवियन रिचर्ड्स का उड़ा था मजाक

Masaba: अब्दुल रज्जाक वाली बेहूदी टिप्पणी का मामला शांत नहीं हुआ कि रमीज राजा ने भी बहुत ही गलत हरकत कर दी है. उनके सामने लाइव टीवी पर विवियन रिचर्ड्स पर रंगभेदी टिप्पणी की गई है.

नीना गुप्ता की बिटिया मसाबा ने रमीज राजा को हड़का दिया, PAK टीवी पर विवियन रिचर्ड्स का उड़ा था मजाक

Ramiz Raja Vivian Richards: वर्ल्ड कप भारत में जरूर हो रहा है लेकिन पागल पाकिस्तान के लोग हो रहे हैं. भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन और पाकिस्तानी टीम के बुरे प्रदर्शन को देखकर ना सिर्फ वहां के लोग बल्कि पूर्व खिलाड़ी भी मानसिक दिवालिएपन का शिकार हो गए हैं. अभी अब्दुल रज्जाक वाली बेहूदी टिप्पणी का मामला शांत नहीं हुआ कि रमीज राजा ने भी बहुत ही गलत हरकत कर दी है. उनके सामने लाइव टीवी पर विवियन रिचर्ड्स पर रंगभेदी टिप्पणी की गई है. इसके बाद अब रिचर्ड्स की बेटी ने रमीज राजा को इतने अच्छे से हड़का दिया है कि उन्हें शायद अपनी गलती का एहसास हो गया होगा.

'मेरे पिता, मां और मेरे पास ग्रेस है'
असल में मसाबा ने ट्विटर पर लिखा, 'प्रिय रमीज राजा (सर) ग्रेस एक ऐसा गुण है जो बहुत कम लोगों में होता है. मेरे पिता, मां और मेरे पास यह बहुत ही ज्यादा है. और आपके पास नहीं है. पाकिस्तान में नेशनल टीवी पर आपको उस बात पर हंसते हुए देखकर दुख हो रहा है जिस पर लगभग 30 साल पहले दुनिया ने हंसना बंद कर दिया था. भविष्य की तरफ देखें. हम तीनों अपना सीना तान कर जी रहे हैं और यहां तक पहुंचे हैं.'

क्या है पूरा मामला?
पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर आने वाले एक शो का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मौजूद एक गेस्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और दिग्गज खिलाड़ी विवियन रिचर्डन को लेकर नस्लवादी टिप्पणी कर दी है. चौंकाने वाली बात यह भी है कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा भी इस शो में मौजूद थे और वे उस टिप्पणी पर हंसते हुए नजर आए थे.

असल में गेस्ट ने नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स को लेकर शायरी सुनाते हुए कहा, ‘जो खुद को समझती हैं मालिका-ए-आलिया, उनको मिलता है मिस्टर कालिया'. ये शायरी सुनकर रमीज राजा ने ना तो उन्हें रोकने की कोशिश की और ना ही कुछ कहा. बल्कि वे खीस निकालते नजर आए. यह वीडियो जमकर वायरल हो गया और लोगों ने रमीज राजा को निशाने पर ले लिया. इसी कड़ी में मसाबा ने भी बढ़िया से समझा दिया है.

Trending news