Manish Pandey: सेलेक्टर्स भूल चुके जिस खिलाड़ी का नाम उसी ने रणजी में मचाया कोहराम, शतक ठोककर उड़ाया गर्दा
Advertisement
trendingNow12047677

Manish Pandey: सेलेक्टर्स भूल चुके जिस खिलाड़ी का नाम उसी ने रणजी में मचाया कोहराम, शतक ठोककर उड़ाया गर्दा

Manish Pandey Records: भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स जिस खिलाड़ी का नाम भूल चुके हैं उसी ने अब अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया है. भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे ने रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मैच में पंजाब के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में शतक ठोककर गर्दा उड़ा दिया है. 

Manish Pandey: सेलेक्टर्स भूल चुके जिस खिलाड़ी का नाम उसी ने रणजी में मचाया कोहराम, शतक ठोककर उड़ाया गर्दा

Manish Pandey: भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स जिस खिलाड़ी का नाम भूल चुके हैं उसी ने अब अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया है. भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे ने रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मैच में पंजाब के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में शतक ठोककर गर्दा उड़ा दिया है. कर्नाटक ने शनिवार को रणजी ट्रॉफी के मैच में देवदत्त पडीक्कल (193 रन) और मनीष पांडे (118 रन) के शानदार शतकों की बदौलत दूसरे दिन स्टंप तक छह विकेट पर 461 रन बनाकर पहली पारी के आधार पर 309 रन की बढ़त हासिल की.

सेलेक्टर्स भूल चुके इस खिलाड़ी का नाम

लंबे समय से मनीष पांडे भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2021 में श्रीलंका के दौरे पर वनडे सीरीज के दौरान खेला था. मनीष पांडे को इसके बाद खराब प्रदर्शन के चलते सेलेक्टर्स ने भारतीय टीम से ड्रॉप कर दिया था. मनीष पांडे ने टीम इंडिया के लिए अब तक 39 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए. मनीष पांडे कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया से पत्ता काट गया.

शतक ठोककर उड़ाया गर्दा

मनीष पांडे ने अब कर्नाटक के लिए रणजी ट्रॉफी में पंजाब के खिलाफ 165 गेंदों में 118 रनों की पारी खेली. मनीष पांडे की पारी में 13 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. पडीक्कल (24 चौके, चार छक्के) और पांडे (13 चौके, तीन छक्के) ने कर्नाटक को विशाल बढ़त दिलाने में मदद की. कर्नाटक ने पंजाब को पहले दिन पहली पारी में 152 रन पर समेट दिया था. पडीक्कल और पांडे ने तीसरे विकेट के लिए 234 रन की भागीदारी निभाई. विकेटकीपर बल्लेबाज शरत श्रीनिवास (नाबाद 55 रन) ने भी अर्धशतक जड़ा.

तमिलनाडु की टीम बढ़त हासिल करने में सफल रही

वहीं वलसाड में तमिलनाडु ने गुजरात पर 14 रन से पहली पारी की बढ़त हासिल की. गुजरात को 236 रन पर समेटने के बाद तमिलनाडु ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवा दिए. गुजरात के लिए लेग स्पिनर रवि बिश्नोई 73 रन देकर चार विकेट और तेज गेंदबाज अर्जन नागवासवाला 35 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. लेकिन एम मोहम्मद (85 रन) और संदीप वारियर (38 रन) के बीच नौवें विकेट की साझेदारी से तमिलनाडु की टीम महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करने में सफल रही. तेज गेंदबाज संदीप वारियर के तीन विकेट झटकने से तमिलनाडु ने स्टंप तक गुजरात का दूसरी पारी में स्कोर तीन विकेट पर 38 रन कर दिया जिससे उसकी कुल बढ़त 24 रन की रह गई है.

Trending news