कैच करते समय इस प्लेयर के टूटे दांत, मुंह से आया खून; लाइव मैच में मैदान से गया बाहर
Advertisement

कैच करते समय इस प्लेयर के टूटे दांत, मुंह से आया खून; लाइव मैच में मैदान से गया बाहर

Lanka Premier League: लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फॉल्कॉन्स के स्टार प्लेयर चामिका करुणारत्ने कैच पकड़ते समय चोटिल हो गए. उनके दांत टूट गए और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा, लेकिन अभी वह ठीक हैं. 

Twitter

Galle Gladiators vs Kandy Falcons LPL: श्रीलंका में इस समय लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फॉल्कॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला खेला गया. इसमें कैंडी फॉल्कॉन्स ने 5 विकेट से बाजी मारी है. लेकिन इस मैच में कैंडी फॉल्कॉन्स के स्टार प्लेयर चामिका करुणारत्ने चोटिल हो गए हैं. उनके दांत भी टूट गए और लाइव मैच में ही उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा. 

इस प्लेयर को लगी चोट 

कॉर्लोस ब्रेथवेट की गेंद पर नुवानिंदु फर्नांडो ने लंबा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद ठीक तरह से बल्ले पर आई नहीं. गेंद कैच करने के लिए चामिक करुणारत्ने पीछे की तरफ भागे. उन्होंने बेहतरीन कैच लपका, लेकिन कैच लेते समय गेंद सीधे उनके मुंह पर लगी, जिससे उनके तीन-चार दांत टूट गए और वह तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वह अभी ठीक हैं और बाकी बचे मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

वीडियो कर सकता विचलित 

चामिक करुणारत्ने के चोटिल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब गेंद चामिका को लगी उसके तुरंत ही बाद गेंद उन्होंने साथी प्लेयर को थमा दी. वीडियो देखने के बाद आप भी चामिका के साहस को सलाम करेंगे कि उन्होंने चोट लगने के बाद गेंद को छोड़ा नहीं. 

कैंडी फॉल्कॉन्स ने जीता मैच 

गॉल ग्लैडिएडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉल्कॉन्स को 122 रनों का टारगेट दिया, जिसे कैंडी फॉल्कॉन्स ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. फॉल्कॉन्स की तरफ कार्लोस ब्रेथवेट ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. उनकी वजह से ही गॉल टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और मुकाबला हार गई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news