Team India: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हुआ ये विस्फोटक ऑलराउंडर, अब इंग्लैंड में खेलेगा क्रिकेट
Advertisement
trendingNow11240699

Team India: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हुआ ये विस्फोटक ऑलराउंडर, अब इंग्लैंड में खेलेगा क्रिकेट

Team India: टीम इंडिया के एक विस्फोटक ऑलराउंडर ने बड़ा फैसला लिया है. इस खिलाड़ी ने टीम में जगह ना मिलने पर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला लिया है.

Photo (ICC)

Team India: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस मैच के बाद टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है. इन दोनों सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान हो गया है. इस टीम में एक विस्फोटक ऑलराउंडर अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा है, इस खिलाड़ी ने अब इंग्लैंड में जाकर खेलने का फैसला भी किया है. 

इंग्लैंड में जाकर खेलेगा ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट में बढ़ते कॉम्प्टीशन के चलते कई खिलाड़ी टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं. इस लिस्ट में लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी शामिल हैं, वे इस समय टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट (County Cricket) खेलने का फैसला लिया है. उन्होंने फॉर्म में वापसी के लिए रॉयल लंदन कप वनडे चैंपियनशिप में खेलते नजर आएंगे. 

इस टीम में खेलते आएंगे नजर

यह टूर्नामेंट 2 से 23 अगस्त तक खेला जाएगा. क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने रॉयल लंदन कप (Royal London One Day Cup) के लिए वारविकशायर (Warwickshire) के साथ करार किया है. 2 अगस्त को शुरू होने वाले वनडे टूर्नामेंट में वॉशिंगटन सुंदर भी खेलते हुए दिखाई देंगे, वे लंकाशायर की टीम का हिस्सा होंगे. सुंदर भी फॉर्म में वापस आने के लिए काउंटी में खेलेंगे. वारविकशायर के क्रिकेट डायरेक्टर पॉल फारब्रेस ने कहा, 'क्रुणाल क्लब के लिए एक शानदार खिलाड़ी होंगे. मुझे एजबेस्टन में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. क्रुणाल एक ऐसी टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट के अनुभव का खजाना लाएंगे जो अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगी.'

क्रुणाल पांड्या ने भी जताई खुशी

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने टीम इंडिया के लिए अब तक पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था. उन्होंने काउंटी क्रिकेट में वारविकशायर जैसे ऐतिहासिक क्रिकेट क्लब के साथ जुड़ने के बाद कहा, 'मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वारविकशायर जैसे क्लब में शामिल होने का मौका पाकर बेहद उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ मिलकर 50 ओवर के फॉर्मेट में अपना अहम योगदान दें सकूंगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news