World Cup 2023: वर्ल्ड कप खेलने के लिए जैसे-तैसे भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम, आसमान में बिताने पड़े 38 घंटे
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप खेलने के लिए जैसे-तैसे भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम, आसमान में बिताने पड़े 38 घंटे

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत पहुंचने में इंग्लैंड की टीम को हवाई यात्रा करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. टीम के एक खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी नाराजगी जाहिर की है.

World Cup 2023: वर्ल्ड कप खेलने के लिए जैसे-तैसे भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम, आसमान में बिताने पड़े 38 घंटे

ICC ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के वॉर्म अप मैचों की शुरुआत हो गई है.30 सितंबर को भारत और इंग्लैंड की टीमें गुवाहाटी मे आमने-सामने होंगी.  टीम इंडिया वार्मअप मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंच चुकी है. वहीं, इंग्लैंड की टीम भी भारत आ गई है. लेकिन इंग्लैंड की टीम को हवाई यात्रा करने में काफी दिक्कतें हुई है. इसी बीच टीम के एक स्टार खिलाड़ी ने तो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

इंग्लैंड की टीम को आसमान में बिताने पड़े 38 घंटे

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी फ्लाइट का अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया है. जॉनी बेयरस्टो ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत की यात्रा में 38 घंटे लगने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'पूरी तरह से अराजकता. अतिंम चरण आ रहा है. 38 घंटे और अभी भी गिनती जारी है.' इससे साफ पता चल रहा है कि बेयरस्टो इतने लंबे सफर से काफी निराश है.

5 अक्टूबर को पहला मैच खेलेगी इंग्लैंड

इंग्लैंड को वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला मैच 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. इससे पहले इंग्लैंड को अपना पहला वॉर्म अप मैच गुवाहाटी में शनिवार को भारत के खिलाफ खेलना है. वहीं इंग्लैंड का दूसरा वार्मअप मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में बांग्लादेश के खिलाफ होगा. इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट को जीतने की सबसे बड़ी दावेदारों में से एक मानी जा रही है. 2019 वर्ल्ड कप में भी उनसे काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया था.

इंग्लैंड के वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल  

30 सितंबर: भारत बनाम इंग्लैंड, बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी

2 अक्टूबर: इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश, बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी

वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लैंड टीम-

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स.

Trending news