IPL Auction 2023: आज खत्म हो जाएगा इस धाकड़ भारतीय खिलाड़ी का IPL करियर? सभी टीमें खरीदने से मोड़ लेंगी मुंह!
Advertisement
trendingNow11497691

IPL Auction 2023: आज खत्म हो जाएगा इस धाकड़ भारतीय खिलाड़ी का IPL करियर? सभी टीमें खरीदने से मोड़ लेंगी मुंह!

IPL 2023: भारत के एक धाकड़ खिलाड़ी का आईपीएल करियर आज इस नीलामी में ही खत्म हो सकता है. इस खिलाड़ी को आज की नीलामी में मायूस होना पड़ सकता है. सभी आईपीएल टीमें आज की नीलामी में इस भारतीय खिलाड़ी को खरीदने से मुंह मोड़ लेंगी. इसी के साथ ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म हो सकता है. 

IPL Auction 2023: आज खत्म हो जाएगा इस धाकड़ भारतीय खिलाड़ी का IPL करियर? सभी टीमें खरीदने से मोड़ लेंगी मुंह!

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज दोपहर 2:30 बजे से कोच्चि में शुरू होने जा रही है. इस आईपीएल ऑक्शन में 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी, जिसमें 273 भारतीय और 132 विदेशी खिलाड़ी शामिल होंगे. भारत के एक धाकड़ खिलाड़ी का आईपीएल करियर आज इस नीलामी में ही खत्म हो सकता है. इस खिलाड़ी को आज की नीलामी में मायूस होना पड़ सकता है. सभी आईपीएल टीमें आज की नीलामी में इस भारतीय खिलाड़ी को खरीदने से मुंह मोड़ लेंगी. इसी के साथ ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म हो सकता है. 

आज खत्म हो जाएगा इस धाकड़ भारतीय खिलाड़ी का IPL करियर?

टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनीष पांडे का आईपीएल करियर आज की नीलामी में खत्म हो सकता है. इस खिलाड़ी ने पिछले दो आईपीएल सीजन से बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. पिछले आईपीएल सीजन में मनीष पांडे को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4.6 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह अपनी कीमत के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए. 

सभी टीमें खरीदने से मोड़ लेंगी मुंह!

मनीष पांडे ने आईपीएल 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 6 मैचों में सिर्फ 88 रन ही बनाए. इस फ्लॉप प्रदर्शन के कारण मनीष पांडे को इस साल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने रिलीज कर दिया. अब मनीष पांडे को आज IPL 2023 की नीलामी में कोई भी खरीददार मिलना मुश्किल है. आज की नीलामी में सभी आईपीएल टीमें मनीष पांडे से मुंह मोड़ सकती हैं. 

बुरी तरह फ्लॉप साबित

मनीष पांडे इससे पहले IPL 2021 तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे, लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया. आईपीएल 2022 सीजन में मनीष पांडे को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 4.6 करोड़ रुपये की रकम में खरीदकर सबसे बड़ी गलती की थी. मनीष पांडे पिछले IPL सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के दौरान बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे. 

प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया

मनीष पांडे आईपीएल 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुए थे. मनीष पांडे के फ्लॉप होने के कारण लखनऊ टीम का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह लड़खड़ा जाता था. 6 मैचों में ही मनीष पांडे के फ्लॉप प्रदर्शन की पोल खुलते देख लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था. 

आईपीएल करियर अब खत्म होता नजर आ रहा

मनीष पांडे आईपीएल 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए सिर्फ 6 मैच ही खेल पाए जिसमें उन्होंने महज 88 रन ही बनाए हैं. पिछले IPL सीजन के फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए मनीष पांडे को इस साल कोई भी खरीददार मिलना मुश्किल है. 33 साल के इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर अब खत्म होता नजर आ रहा है. मनीष पांडे ने 160 IPL मैचों में 3648 रन बनाए हैं. मनीष पांडे ने भारत के लिए 29 वनडे मैचों में 566 रन और 39 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 709 रन बनाए हैं.  

Trending news