Indian Cricket: भारत के इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी के साथ लाखों की धोखाधड़ी, ससुर ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

Indian Cricket: भारत के इस स्टार क्रिकेटर की पत्नी के साथ लाखों की धोखाधड़ी, ससुर ने दर्ज कराई FIR

Cricketer Wife Fraud Case: भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की पत्नी के साथ लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. एक फर्म के मालिकों को आरोपी बनाते हुए एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. जब आरोपियों से पैसे मांगे गए तो उस खिलाड़ी की पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

jaya chahar (instagram)

Deepak Chahar Wife Fraud Case: टीम इंडिया से बाहर चल रहे एक खूंखार खिलाड़ी की पत्नी के साथ धोखाधड़ी हुई है. यह मामला अब सामने आ गया है और क्रिकेट असोसिएशन के एक पूर्व अधिकारी को आरोपी बनाया गया है. खिलाड़ी के पिता ने अब एफआईआर भी दर्ज करा दी है. जिस खिलाड़ी के बारे में जिक्र हो रहा है, वह भारतीय पेसर दीपक चाहर हैं.

दीपक चाहर की पत्नी के साथ फ्रॉड

भारतीय स्टार पेसर दीपक चाहर की पत्नी जया के साथ 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया के साथ यह धोखाधड़ी हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन (HCA) के एक पूर्व अधिकारी ने की है. 30 वर्षीय दीपक चाहर के पिता ने उस अधिकारी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला एचसीए के पूर्व अधिकारी द्वारा जया भारद्वाज से 10 लाख रुपये लेने से जुड़ा है. हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन में अधिकारी रहे ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख ने जया के साथ एक सौदा किया था. इस सौदे के अनुसार, 7 अक्टूबर 2022 को जया से 10 लाख रुपये लिए गए लेकिन अभी तक वापस नहीं दिए. इतना ही नहीं, पैसे मांगने पर ना केवल गाली-गलोच की गई, बल्कि जया को जान से मारने की धमकी भी दी गई.

दीपक के पिता ने दर्ज कराई FIR

अब दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने आगरा के हरिपर्वत थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. एफआईआर में हैदराबाद के पारिख स्पोर्ट्स का नाम लिखाया गया है. इस फर्म के मालिक ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख को नामजद किया गया है. बता दें कि दीपक चाहर का परिवार आगरा के शाहगंज में मानसरोवर कॉलोनी में रहता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news