WATCH: सरेआम आपस में भिड़ गए भारत के 2 दिग्गज क्रिकेटर, बाद में 'बड़े वाले' की हुई जीत!
Advertisement

WATCH: सरेआम आपस में भिड़ गए भारत के 2 दिग्गज क्रिकेटर, बाद में 'बड़े वाले' की हुई जीत!

Indian Cricketers Video: भारत के दो दिग्गज क्रिकेटरों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. दोनों बिना कुछ बोले ही आपस में इशारे करते हैं, एक दूसरे की बात को काटते हैं और फिर मजे लेते नजर आते हैं. आखिरकार 'बड़े वाले' क्रिकेटर की जीत हुई, जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. 

sunil gavaskar dinesh karthik

Viral Video of Sunil Gavaskar-Dinesh Karthik: भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर सरेआम आपस में भिड़ गए. बिना कुछ बोले ही आपस में इशारे किए, एक दूसरे की बात को काटा और फिर मजे भी लिए. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिस पर काफी लोगों ने कमेंट किए हैं. आखिरकार 'बड़े वाले' क्रिकेटर की जीत हुई, जैसा कि वीडियो में दिख रहा है. 

वायरल हो रहा है वीडियो

जिन दो दिग्गजों की बात हो रही है, वे कोई और नहीं बल्कि सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक हैं. भारत के महान बल्लेबाजों में शुमार गावस्कर अक्सर अपनी कमेंट्री से दिल जीतते हैं, कभी तल्ख टिप्पणी भी करते हैं तो कभी मजाकिया लहजे में भी बात करते हैं. वहीं, कार्तिक भी क्रिकेट से दूर होने के बाद कमेंट्री बॉक्स में वक्त बिता रहे हैं. दोनों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक-दूसरे की काटते हैं बात

वीडियो में दिख रहा है कि दिनेश कार्तिक और गावस्कर एक-दूसरे की बात को काट रहे हैं. दोनों कुछ भी नहीं बोलते लेकिन शॉट अलग-अलग किस्म के लगाते हैं. पहले गावस्कर कवर्स की तरफ हाथ घुमाते हैं तो फिर कार्तिक भी वैसा ही करते हैं लेकिन काफी जोर से अपना हाथ घुमाते हैं. इसके बाद गावस्कर उन्हें 'ना-ना' का इशारा करते हैं और लेग-साइड की तरफ हाथ घुमा देते हैं.

नाचते दिखे गावस्कर

ये सिलसिला थोड़ी देर चलता है और फिर आखिर में गावस्कर नाचते हुए चौके का इशारा करते हैं. कार्तिक फिर बात काट देते हैं और छक्के का इशारा करते हैं. दोनों के बीच बिना कुछ बोले ही इशारेबाजी होती है. आखिर में गावस्कर ही हाथ मिलाने का इशारा कर देते हैं और दोनों हंसने लगते हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- अपने बड़ों की हमेशा सुननी चाहिए. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- बेस्ट क्रिकेटर ऑफ ऑलटाइम- सनी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news