Virat Kohli: दिल्ली मैदान में विराट कोहली के लिए पार्सल में क्या आया था? द्रविड़ ने सरेआम खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow11577982

Virat Kohli: दिल्ली मैदान में विराट कोहली के लिए पार्सल में क्या आया था? द्रविड़ ने सरेआम खोल दिया राज

Virat Kohli Parcel: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें उनके लिए एक खाने का पार्सल लेकर शख्स आता है. वह उस दौरान अपनी टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत कर रहे थे. अब द्रविड़ ने राज खोल दिया है कि उस पैकेट में क्या था.

virat kohli parcel

Rahul Dravid on Virat Kohli Parcel: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला गया सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने तीसरे ही दिन जीत लिया. इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जो विराट कोहली से जुड़ा था. अब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उस राज से पर्दा उठा दिया है जो कई फैंस जानना चाहते थे. 

विराट के लिए आया था पार्सल

दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. विराट कोहली इस मुकाबले में विवादास्पद रूप से आउट हुए. वह अपने विकेट को लेकर काफी निराश थे. वायरल वीडियो में विराट अपनी टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत करते दिख रहे थे. तभी एक शख्स हाथ में कुछ खाने का पैकेट लेकर विराट को कुछ कहता है. विराट का मूड एकदम से बदल जाता है. वह हाथ पर हाथ मारते हैं और उस शख्स को कुछ इशारा करते हैं. 

द्रविड़ ने खोला राज

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने अब बता दिया है कि आखिर उस पैकेट में क्या था. राहुल द्रविड़ ने दिल्ली टेस्ट में 6 विकेट से मिली जीत के बाद कहा, 'वो छोले भटूरे नहीं थे, यह कुलचा छोले थे. वह मुझे इसके लिए लुभा रहे थे लेकिन मैंने कहा कि मैं 50 साल का हूं, मैं अब इतना कोलेस्ट्रॉल नहीं संभाल सकता (हंसते हुए).

भारत ने तीसरे ही दिन जीता मैच

धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच को तीसरे ही दिन 6 विकेट से जीत लिया. दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रन पर समेटने के बाद भारत ने 262 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 113 रन पर समेट दी. फिर टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने मैच में कुल 10 विकेट लिए और 26 रन भी बनाए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news