IND vs SL: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, कप्तान पांड्या का भरोसा किया चकनाचूर
Advertisement

IND vs SL: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, कप्तान पांड्या का भरोसा किया चकनाचूर

India vs Sri Lanka, 2023: पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. इस खिलाड़ी ने अपने घटिया प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पांड्या का भरोसा चकनाचूर कर दिया है. सही मायने में इस खिलाड़ी को दूसरे टी20 मैच में मौका देकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है.

Team India

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. इस खिलाड़ी ने अपने घटिया प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पांड्या का भरोसा चकनाचूर कर दिया है. कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीरीज जीत की उम्मीद करके इस खिलाड़ी को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बड़े भरोसे के साथ मौका दिया था, लेकिन इस खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन किया, जिससे टीम इंडिया पर संकट आ गया है. सही मायने में इस खिलाड़ी को दूसरे टी20 मैच में मौका देकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है.

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पुणे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका देकर सबसे बड़ी भूल कर दी. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में बेहद घटिया गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 37 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. हद तो तब हो गई जब अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 5 नो बॉल गेंदें डाल दीं. श्रीलंका के बल्लेबाजों ने अर्शदीप सिंह की घटिया गेंदबाजी का जमकर फायदा उठाया और खूब रन लूटे. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 18.50 की इकोनॉमी रेट से रन लुटाए हैं. 

कप्तान पांड्या का भरोसा किया चकनाचूर

अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या का भरोसा चकनाचूर कर दिया है. भारत और श्रीलंका के बीच अब तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा और उस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या अर्शदीप सिंह को ड्रॉप कर युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को मौका दे सकते हैं. आईपीएल 2023 ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने मुकेश कुमार को 5.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. मुकेश कुमार ने 33 फर्स्ट क्लास मैचों में 123 विकेट झटके हैं. उन्होंने 24 लिस्ट ए मैचों में 26 विकेट लिए हैं. टी20 क्रिकेट में मुकेश के नाम 23 मैचों में 25 विकेट हैं. मुकेश कुमार ने इस साल रणजी ट्रॉफी में 20 से ज्यादा विकेट चटकाए हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news