IND vs SL: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने हार्दिक पांड्या! लगातार दूसरे टी20 मैच में किया टीम से ड्रॉप
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने हार्दिक पांड्या! लगातार दूसरे टी20 मैच में किया टीम से ड्रॉप

India vs Sri Lanka, 2023: कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार दूसरे टी20 मैच से एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है और उसे खेलने का मौका ही नहीं दिया है. हर किसी को उम्मीद थी कि कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मैच की तरह दूसरे टी20 मैच में भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है.

IND vs SL: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने हार्दिक पांड्या! लगातार दूसरे टी20 मैच में किया टीम से ड्रॉप

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए विलेन बन गए हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार दूसरे टी20 मैच से एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है और उसे खेलने का मौका ही नहीं दिया है. हर किसी को उम्मीद थी कि कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को मौका देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कप्तान हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मैच की तरह दूसरे टी20 मैच में भी इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए विलेन बने हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखा है. इससे पहले मुंबई में खेले गए पहले टी20 मैच में भी कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को कोई भाव तक नहीं दिया था. हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिरी कैसे वॉशिंगटन सुंदर जैसे घातक स्पिन ऑलराउंडर को कप्तान हार्दिक पांड्या लगातार दो टी20 मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रख सकते हैं. 

लगातार दूसरे टी20 मैच में किया टीम से ड्रॉप

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर घातक ऑफ स्पिन गेंदबाजी में माहिर हैं और इसके अलावा वह निचले क्रम में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. वॉशिंगटन सुंदर अपनी गेंदबाजी के दौरान बहुत किफायती साबित होते हैं और वह अपनी विकेट टू विकेट गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए सिरदर्द साबित होते हैं. वॉशिंगटन सुंदर जैसे ऑलराउंडर को मौका नहीं देकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौके दिए हैं. 

टीम इंडिया को इससे ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की जरूरत

युजवेंद्र चहल की बात करें तो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 2 ओवरों में 26 रन लुटाए थे. इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी 4 ओवर में 30 रन दे दिए. हालांकि युजवेंद्र चहल को एक विकेट जरूर मिला है, लेकिन टीम इंडिया को इससे ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है और वह वॉशिंगटन सुंदर टीम इंडिया को दे सकते हैं. 32 टी20 मैचों में वॉशिंगटन सुंदर ने 47 रन बनाने के अलावा और गेंदबाजी में 26 विकेट हासिल किए हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने टीम इंडिया के लिए 4 टेस्ट मैचों में 265 रन बनाने के अलावा और 6 विकेट्स हासिल किए हैं. वॉशिंगटन सुंदर ने 12 वनडे मैचों में 212 रन बनाने के अलावा और 14 विकेट्स अपने नाम किए हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news