IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच कैसे हार गया भारत? विराट कोहली ने इसे बताया बड़ा जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow11337210

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच कैसे हार गया भारत? विराट कोहली ने इसे बताया बड़ा जिम्मेदार

Virat Kohli Statement: टीम इंडिया को रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा है. इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का बड़ा कारण बताया. 

Virat Kohli

India vs Pakistan: टीम इंडिया को रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों 5 विकेट से चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा है. इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का बड़ा कारण बताया. 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच कैसे हार गया भारत?

विराट कोहली ने इस मैच में 44 गेंद में 60 रन बनाए. उन्होंने तेज शुरूआत की लेकिन बाद में रफ्तार धीमी करनी पड़ी. कोहली ने कहा,‘मैने आज तेज गति से रन बनाने की कोशिश की. इसके बाद हमारे विकेट गिर गए और हमें रणनीति बदलनी पड़ी, क्योंकि मुझे आखिर तक टिककर बल्लेबाजी करनी थी.’

विराट कोहली ने कहा,‘अगर कुछ बल्लेबाज होते तो मैं उसी रफ्तार से बल्लेबाजी करता और कुछ और चौके छक्के लगाता, लेकिन मैं उन हालात में फंस गया कि मुझे अंत तक टिके रहना था.’ उन्होंने कहा ,‘दीपक हुड्डा और मेरे बाद भुवनेश्वर कुमार और बाकी गेंदबाज ही थे. हमें हालात के अनुरूप खेलना होता है. हम अपेक्षित नतीजे तक पहुंच ही गए थे और बीच के ओवरों में रनरेट भी बेहतर हो गया था.’

विराट कोहली ने इसे बताया बड़ा जिम्मेदार

विराट कोहली ने कहा,‘हमें इस पर मेहनत करनी होगी. हमें इस पर मेहनत करनी होगी कि बीच के ओवरों में विकेट गिरने से रनगति पर असर नहीं पड़े. हमें 20-25 रन और बनाने चाहिए थे जिससे बड़े मैचों में काफी फर्क पड़ता है.’ कोहली ने शानदार आखिरी ओवर के लिए हारिस रऊफ की तारीफ की लेकिन कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी से खुश हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news